Big Boss में नजर आएंगी Auraiya की शिवानी कुमारी, इस तरह हुई थी फेमस, गांव के लोग कहते थे पागल

गांव के लोग कहते थे पागल, आज 2.5मिलियन है सब्सक्राइबर

Big Boss में नजर आएंगी Auraiya की शिवानी कुमारी, इस तरह हुई थी फेमस, गांव के लोग कहते थे पागल

औरैया, अमृत विचार। जिले के गांव अरियारी निवासी बेहद गरीब परिवार की शिवानी अब अपनी काबिलियत के बल पर पूरे देश में नाम कर रही है। आज से वह बिग बॉस सीजन 3 पर आ रही है। बिग बॉस के प्रोमो में शिवानी कुमारी खास अंदाज में दिखाई दे रही है। टिक टॉक में वीडियो बनाकर फेमस हुई शिवानी को पहले गांव के लोग पागल कहते थे। 

शिवानी ने देहाती स्टाइल में अधिक वीडियो बनाए और एक वीडियो जिसमें उसने फ्रेंड की जगह फ्रेंडा कहकर बनाया तो वह वीडियो बहुत प्रसारित हो गया। धीरे धीरे जब शिवानी फेमस हुई तो गांव में मिलने वालों को लाईन लगने लगी और यू ट्यूब व इंस्टाग्राम से वीडियो से मिलने वाले रुपयों से किस्मत बदल गई और घर मकान कार सब हो गया। आज वह युवाओं की रोल मॉडल बन गई हैं। 

शिवानी के बिग बॉस में आने से गांव के अलावा पूरे जिले में खुशी का माहौल है। शिवानी से पहले औरैया की सीमा परिहार भी बिग बॉस में प्रतिभाग कर चुकी है। शिवानी कुमारी 23 साल की है। 2019 में शिवानी ने गांव के एक लोगों के मोबाइल में टिक टॉक वीडियो बनाना सीखा तो शौक लगा। घर में किल्लत थी तो मोबाइल लेने की जिद की। घर में मां रूठ गई लेकिन किसी तरह परिजनों ने बकरी बेचकर मोबाइल दिलाया। 

शिवानी वीडियो बनाने लगी लेकिन व्यूज नही आ रहे थे अचानक ही एक वीडियो में शिवानी ने देहाती स्टाइल में फ्रेंड की जगह फ्रेंडा बोलकर वीडियो बनाया तो वह वीडियो एक मिलियन पार और गया। इसके बाद टिक टॉक में शिवानी फेमस हो गई। गांव के लोग उसे पागल समझते थे। 

Auraiya Shivani 1

इसके बाद टिकटॉक बंद हुआ तो शिवानी ने यू ट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज बनाया और वीडियो बनाना जारी रखा जिससे शिवानी के यू ट्यूब पर 2.7 मिलियन और इंस्टाग्राम में चार मिलियन सब्सक्राइबर हो गए। इससे हुई कमाई से शिवानी ने कानपुर और गांव के मकान और कार भी ले ली। वह युवाओं का रोल मॉडल बन गई।
आज रात घड़ी में नौ बजते ही 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' की शुरुआत हो जाएगी।  

इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर बिग बॉस को होस्ट करते हुए दिखाई देंगे। शो के प्रोमों में उनका अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। प्रीमियर के नजदीक आने के साथ ही शो के प्रतिभागियों के नाम से भी परदा उठने लगा है। जिसमें शिवानी कुमारी का भी नाम है जिसका हाल ही में, शो के निर्माताओं की ओर से प्रोमो जारी किया गया है।

शिवानी का एक यूट्यूब चैनल भी हैं, जिसका नाम- शिवानी कुमारी ऑफिशियल है। उनके इंस्टाग्राम हैंडल की बात करें तो उनके फॉलोअर्स की संख्या चार मिलियन है। वहीं, यूट्यूब पर उनके 2.27 मिलियन सब्सक्राइबर है। उनके बनाए व्लॉग्स पर लाखों व्यूज आते हैं। शिवानी अपने यूट्यूब चैनल पर अब तक 445 वीडियो अपलोड कर चुकी हैं।


Auraiya Shivani

शिवानी कुमारी 'बलमा' और 'शोर' नाम के दो गानों में भी नजर आ चुकी हैं। उनके प्रोमो को बेहद खास अंदाज में शेयर किया गया है। प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया है- "देसी छोरी लेकर आ रही है अपने तेवर 'बिग बॉस ओटीटी 3' पर।" 

शिवानी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस बारे में जानकारी साझा की है। उनकी इस पोस्ट पर बधाईयों का तांता लग गया है। एक यूजर ने लिखा, "बधाई हो शिवानी जी, जाओ और तहलका मचा दो जाके, लोकल भाषा ही बोलना वहां पर भी, पूरा सपोर्ट रहेगा।" 

एक अन्य यूजर ने लिखा, "बधाई हो दीदू, हम सब आपके साथ हैं, ऑल द बेस्ट। शिवानी के गांव में जश्न है तो जिले भर के लोग भी खुश है। औरैया से शिवानी दूसरी है जो बिग बॉस में जा रही है इससे पहले पूर्व दस्यु सुंदरी सीमा परिहार भी बिग बॉस में जाकर जिले का नाम रोशन कर चुकी है।

ये भी पढ़ें- International Yoga Day 2024: कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में मंत्री नंदी संग पुलिस-प्रशासन अधिकारी समेत लोगों ने किया योग...बैलून छोड़कर की शुरुआत