हीट वेव की आशंका : अर्धनग्न हालत में मिला युवक का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

हीट वेव की आशंका : अर्धनग्न हालत में मिला युवक का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

अमृत विचार, लखनऊ/काकोरी। दुबग्गा थाना अंतर्गत बेगरिया में गुरुवार शाम करीब पांच बजे एक युवक (26) का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि, कड़ी मशक्कत के बावजूद मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। ऐसे में लोग हीट वेव की आशंका जता रहे हैं।

दुबग्गा प्रभारी निरीक्षक अभिनव वर्मा ने बताया कि गुरूवार शाम पुलिस कंट्रोल रूम पर बेगरिया में अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली थी। शव अर्धनग्न हालत में पड़ा था। इसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 26 वर्ष की आंकी जा रही है।

उसकी शिनाख्त के लिए गुमशुदगी रिकॉर्ड के साथ ही साथ शहर के अन्य थानों से भी संपर्क किया है। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए मृतक की फोटोग्राफ अन्य थानों में प्रेषित की गई है। वहीं, स्थानीय लोग हत्या और फिर हीट वेव के चलते मौत की आशंका जता रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। 

यह भी पढ़े:- आपॅरेशन लंगड़ा : लाउंड्री की दुकान से लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार

ताजा समाचार

जम्मू कश्मीर: कुलगाम में अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी ढेर, एक सैनिक शहीद
बाराबंकी: कमरे में सो रहे सफाईकर्मी की सिर में गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंचे एसपी और कई थानों की पुलिस
पीलीभीत: सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष और बेटे पर धोखाधड़ी की FIR, SP के आदेश पर कार्रवाई...जानिए पूरा मामला 
Kanpur: कल शहर के 61 परीक्षा केंद्रों पर अभ्यर्थी देंगे सीटीईटी परीक्षा...अभ्यर्थियों को दो घंटे पहले परीक्षा केंद्रों पर पहुंचने के निर्देश
शाहजहांपुर: दलदल बना रास्ता, गर्भवती को चारपाई पर ले गए एंबुलेंस तक
Budaun News: पुलिस की प्रतियोगिता का समापन, बदायूं की टीम बनी विजेता...विजेताओं को किया सम्मानित