Frog in Chips Packet: हो जाएं सावधान...अब चिप्स के पैकेट में मिला मरा हुआ मेंढक

Frog in Chips Packet: हो जाएं सावधान...अब चिप्स के पैकेट में मिला मरा हुआ मेंढक

अभी हाल ही में मुंबई में एक आइसक्रीम के पैकेट में इंसान की कटी अंगुली मिली थी। इस खबर को सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। वहीं अब गुजरात से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हक्का-बक्का रह जाएंगे। 

यहां एक चिप्स के पैकेट में कथित तौर पर मरा हुआ मेंढक मिला है। बीते बुधवार को इस मामले में जामनगर नगर निगम ने जांच के आदेश दे दिए हैं। जामनगर नगर निगम के एक अधिकारी के मुताबिक, जांच के तहत आलू के चिप्स के पैकेट के उत्पादन बैच के नमूने एकत्र किए जाएंगे। 

वहीं इस पूरे मामले पर फूड सिक्‍योरिटी ऑफिसर ने बताया कि, उन्हें जैस्मीन पटेल नाम की एक युवती ने सूचना दी थी कि बालाजी वेफर्स द्वारा निर्मित क्रंचेक्स के एक पैकेट में एक मृत मेंढक मिला है। युवती की शिकायत के बाद हम उस दुकान पर पहुंचे, जहां से उसने चिप्स का पैकेट खरीदा था। जांच में पता चला कि सच में यह एक मरा हुआ मेंढक था, जो पूरी तरह सड़ चुका था। 

फिलहाल नगर निगम आयुक्त के निर्देशानुसार, आलू के चिप्स के पैकेटों के बैच के नमूने एकत्र कर लिए गए हैं। जैस्‍मीन पटेल नाम की युवती ने दावा किया है कि, उनकी 4 साल की भतीजी ने एक दुकान से ये पैकेट खरीदा था, जिसमें मृत मेढ़क दिखा था। वहीं उन्होंने आगे बताया कि, उनकी 9 महीने की बच्ची ने कुछ आलू के चिप्स खा लिये थे। 

ये भी पढे़ं- संजय सिंह ने हरियाणा से दिल्ली के हिस्से का पानी लेने के लिए विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' से मांगा समर्थन