बहराइच: बर्तन की दुकानों में शार्ट सर्किट से लगी आग, बजार में अफरा तफरी

दो दुकानों में 20 लाख का नुकसान, तीन दमकल वाहनों ने पाया आग पर काबू 

बहराइच: बर्तन की दुकानों में शार्ट सर्किट से लगी आग, बजार में अफरा तफरी

बहराइच, अमृत विचार। शहर के बिसातखाना बाजार में बर्तन की दुकानों में शार्ट सर्किट से आग लग गई। जिसमें दो दुकानों में 20 लाख की संपत्ति जलकर राख हो गई। आग लगने से शहर के लोगों में दहशत रही। शहर के मोहल्ला सलारगंज निवासी राहुल कुमार पुत्र विजय और भगौती की बर्तन की दुकान बिसात खाना बाजार में संचालित है। मोहल्ला भ्रमणीपुरा में स्थित बिसात खाना लाइन में दोनों की दुकान बीच शहर में है।

बुधवार रात 10 बजे सभी दुकान बंद कर घर चले गए। इसी दौरान शार्ट सर्किट से दुकानों में आग लग गई। आग की लपट देख आसपास के लोगों ने दुकान मालिक को सूचना दी। आग ने विरकाल रूप ले लिया। पास में मौजूद दमकल के तीन वाहन पहुंचे।

दमकल कर्मियों ने काफी देर बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक पूरी दुकान जलकर राख हो गई। राहुल बर्तन भंडार में 12 लाख का नुकसान हुआ है। जबकि भगौती की दुकान में सात लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। वहीं बीच शहर में आग लगने की घटना से आसपास के दुकानदारों और निवासियों में दहशत रही।

यह भी पढ़ें:-AKTU: गुजरात में रची गई 120 करोड़ रुपए हड़पने की साजिश, महाराष्ट्र में खपाई रकम, 48 घंटे में निकाल लिए गए थे एक करोड़ रुपये