देवरिया: वाहन से हूटर उतरवाने को लेकर कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप की पुलिस से हुई नोकझोंक

देवरिया: वाहन से हूटर उतरवाने को लेकर कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप की पुलिस से हुई नोकझोंक

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह की वाहन पर लगे स्पीकर को उतरवाने गयी पुलिस से नोकझोंक हो गयी। दरअसल, कोतवाली पुलिस ने अखिलेश प्रताप के वाहन पर लगे हूटर को उतारने को कहा जिस पर कांग्रेसी नेता ने पुलिस अधिकारी से ही सरकारी गाड़ी की आरसी और अपना ड्राइविंग लाइसेंस दिखाने की मांग कर दी।

इस बात को लेकर पुलिस अधिकारी और कांग्रेसी नेता के बीच कुछ देर तक तकरार चलती रही। पुलिस का कहना था कि वे अपने वाहन के पेपर उनको दिखाने के लिये बाध्य नहीं है। इस बारे में श्री सिंह ने यहां यूनीवार्ता से कहा कि आज वह किसी दूसरे के वाहन से शहर में कहीं जा रहे थे कि इस कोतवाली सदर के इंस्पेक्टर वेद प्रकाश शर्मा ने वाहन पर लगे स्पीकर को नियम विरूद्ध बताते हुए उतरवाने के कहा। इंस्पेक्टर को बताया गया कि चुनाव के दौरान यह स्पीकर लगा।

इंस्पेक्टर के कहने पर वाहन से स्पीकर को उतरवा दिया गया। उन्होंने बताया कि जब इंस्पेक्टर से पूछा गया कि आपके सरकारी वाहन का चालक कौन है और जब उससे डीएल मांगा गया तो वह दिखा नहीं सका। इसी तरह सरकारी वाहन का आर सी पेपर दिखाने को कहा गया तो इंस्पेक्टर बंगले झांकने लगे। उन्होंने कहा कि जब कानून का के रक्षक ही कानून का पालन नहीं करेंगे तो आम जनता क्या कर सकती है।

यह भी पढ़ें:-सीतापुर: वादकारों की सुनवाई के दौरान एसडीएम और वकीलों में हुई नोकझोंक, देखें वीडियो