गोंडा: मामूली विवाद में महिला की गला घोंटकर हत्या, हाथ पैर बांध नदी किनारे फेंका शव

श्रावस्ती जिले के थाना न्यू मॉडर्न के इटहना घाट की रहने वाली थी मृतका

गोंडा: मामूली विवाद में महिला की गला घोंटकर हत्या, हाथ पैर बांध नदी किनारे फेंका शव

खरगूपुर/गोंडा, अमृत विचार। श्रावस्ती जिले की रहने वाली एक महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गयी। बुधवार को उसका शव गोंडा जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के नरहरिया गांव के निकट कुंवानो नदी के किनारे फेंक दिया गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

खरगूपुर पुलिस के मुताबिक बुधवार को कुआनो नदी के घाट पर एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो नरहरिया गांव के निकट कुंवानो नदी के किनारे एक महिला का शव पड़ा हुआ था। उसका हाथ पैर दुपट्टे से बंधा था और गला कसा गया था‌।  पुलिस ने छानबीन शुरू की तो महिला की पहचान श्रावस्ती जिले के थाना न्यू मॉडर्न के इटहना घाट की रहने वाली कैसरजंहा (32) के रूप में हुई। पता चला है कि मंगलवार को कैसरजंहा का अपने पड़ोसियों से विवाद हुआ था‌। 

विवाद के बाद देर रात कैसर जहां अपने घर से लापता हो गयी थी। बुधवार की सुबह उसका शव कुआनों घाट के किनारे मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया। सैकड़ों लोग मौके पर जुट गए।  पुलिस का कहना है कि जिस स्थान पर शव मिला है वह क्षेत्र गोंडा श्रावस्ती जिले की सीमा पर है‌। प्रभारी निरीक्षक कमलाकांत त्रिपाठी ने बताया शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ‌ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। अभी इस संबंध में तहरीर भी नहीं मिली है। फिलहाल घटना की जांच की जा रही है‌।

ये भी पढ़ें -बरेली: 29 साल का टूटा रिकॉर्ड, 138 साल में तीसरी सबसे अधिक गर्म रही रात