सड़क पर गुंडागर्दी : प्रोफेसर की गाड़ी में दूसरी कार भिड़ी तो छात्रों को बुलवा की मारपीट

वाहन को मेडिकल कॉलेज में रखवाया, पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर शुरू की जांच

सड़क पर गुंडागर्दी : प्रोफेसर की गाड़ी में दूसरी कार भिड़ी तो छात्रों को बुलवा की मारपीट

बहराइच, अमृत विचार। लखनऊ के जानकीपुरम निवासी एक व्यक्ति की कर शहर के किसान डिग्री कॉलेज के निकट मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर से टकरा गई। दोनों वाहनों को नुकसान हुआ। इसके बाद भी एचओडी ने कार को पकड़वाकर मेडिकल कॉलेज में रखवा लिया। आरोप है कि एमबीबीएस छात्रों से मारपीट भी करवाई। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

लखनऊ के जानकीपुरम मोहल्ला निवासी देवी शरण श्रीवास्तव पुत्र राधे शरण श्रीवास्तव के रिश्तेदारी बहराइच जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के चिलवरिया बाजार में है। उनकी रिश्तेदारी में किसी की मौत हो गई है। जिसके चलते वह चार पहिया वाहन से वह मंगलवार को चिलवरिया बाजार जा रहे थे। देवी शरण कोतवाली देहात के किसान डिग्री कालेज से थोड़ा आगे पहुंचे। तभी मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर की कार सामने आ गई। ब्रेक लगाने के चलते देवी शरण की कार से प्रोफेसर की कार में पीछे से टक्कर लग गई। दोनों वाहनों को नुकसान पहुंचा। देवी शरण का आरोप है कि नाराज प्रोफेसर ने मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस छात्रों को बुलवा लिया।

इसके बाद उनके वाहन को मेडिकल कॉलेज परिसर में दाखिल करवा दिया। विरोध करने पर एमबीबीएस छात्रों ने मारपीट की। दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए चौकी टिकोनीबाग पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं जानकारी मिलने पर प्राचार्य डॉ संजय खत्री भी पहुंचे। उन्होंने प्रोफेसर और लखनऊ निवासी व्यक्ति के विवाद की जानकारी ली। प्राचार्य डॉ संजय खत्री चौकी इंचार्ज की कुर्सी पर बैठ गए। इसको लेकर भी कई सवाल उठ रहे हैं। 

दोनों पक्ष में हो गया सुलह

प्राचार्य संजय खत्री के मुताबिक, प्रोफेसर के वाहन में लखनऊ निवासी व्यक्ति की गाड़ी ने पीछे से टक्कर मारी। इसके बाद गाड़ी आगे बढ़ी, जिस पर गार्ड ने रोका था। सीसीटीवी में मारपीट की वारदात नहीं दिखी है। दोनों पक्ष में सुलह हो गया है। 

यह भी पढ़ें:- Bada Mangal: ज्येष्ठ माह के आखरी बड़े मंगल पर अलीगंज के हनुमान मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट, जगह-जगह भंडारे का आयोजन