वारदात : पांच टुकड़ों में मिली युवक की लाश, सिर व धड़ की तलाश में जुटी पुलिस

गंगानगर बहरिया के खाली प्लाट में मिली लाश

वारदात : पांच टुकड़ों में मिली युवक की लाश, सिर व धड़ की तलाश में जुटी पुलिस

प्रयागराज, अमृत विचार: गंगा नगर  के बहरिया में एक खाली प्लाट लग पांच टुकड़ों में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पुलिस और आला अधिकारी पहुंच गये। पुलिस ने तितर बितर पड़े पांच टुकड़ों में लाश को एकत्रित कराया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही पुलिस युवक के सिर और धड़ की तलाश कर रही है। पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है। 

गंगापार इलाके में मंगलवार की सुबह कुछ राहगीर बहरिया - मुबारकपुर रास्ते से गुजर रहे थे। उस दौरान खाली पड़े प्लाट से बदबू आने पर राहगीरों ने मौके।ओर जाकर देखा वहां कई तजकड़ो में युवक की लाश पड़ी हुयी थी। जिसके बाद राहगीरों ने तत्काल सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और डीसीपी गंगा नगर अभिषेक भारती मौके।ओर पहुंच गये। वहां पर युवक के कटे हुए हाथ और पैर पड़े हुए थे।

शरीर के हिस्सों का रंग भी काला हो गया था। यह माना जा रहा है कि हत्या के बाद शरीर् को जलाने की कोशिश की गयी है। घटनास्थल पर पुलिस को सिर और धड़ नही मिला है।  पुलिस के मुताबिक हत्या को पूरी तरह से प्लान करके किया गया है। सूचना पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची और छानबीन में जुट गयी। 

सूचना मिलने पर पुलिस और फारेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने मौके पर कुछ साक्ष्य जुटाए हैं। वही घटना स्थल पर डीसीपी यमुना नगर अभिषेक भारती ने घटना स्थल पर आसपास के लोगों से भी पूछताछ की है। शव की पहचान कराने के लिए प्रयागराज से लेकर प्रतापगढ़ तक पुलिस टीम को लगाया गया है। फिलहाल सिर और धड़ मिलने के बाद ही शिनाख्त हो सकेगी।

यह भी पढ़ें:- Bada Mangal: ज्येष्ठ माह के आखरी बड़े मंगल पर अलीगंज के हनुमान मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट, जगह-जगह भंडारे का आयोजन