महिला हवाई यात्री का हंगामा : दोबारा फ्लाइट में चढ़ने पर महिला ने सिक्योरिटी ऑफिसर के हाथ पर गड़ाए दांत

महिला ने क्रू मेंबर से अभद्रता कर एयरपोर्ट पर किया हंगामा, सिक्योरिटी ऑफिसर की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

महिला हवाई यात्री का हंगामा : दोबारा फ्लाइट में चढ़ने पर महिला ने सिक्योरिटी ऑफिसर के हाथ पर गड़ाए दांत

अमृत विचार, लखनऊ/ सरोजनीनगर। चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर सोमवार शाम लखनऊ से मुम्बई जा रही एक फ्लाइट में महिला यात्री ने जमकर हंगामा काटा। विरोध करने पर वह क्रू मेंबर को अपमानित करने लगी। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने उसे रोकने का प्रयास किया तब महिला ने उसके हाथ पर दांत गड़ा दिए।

हंगामा बढ़ने पर क्रू मेंबर ने महिला यात्री को फ्लाइट से बाहर का रास्ता दिखाते हुए उसे पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि, इस मामले में सिक्योरिटी गार्ड ने सम्बन्धित थाने में महिला यात्री के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। 

प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र गिरी के मुताबिक, क्षेत्र के आजादनगर निवासी जय पाण्डेय चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट में अकासा सिक्योरिटी अफिसर के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने लिखित शिकायत में बताया कि सोमवार शाम तकरीबन साढ़े चार बजे अकासा फ्लाइट क्यूआर-1525 जोकि लखनऊ से मुम्बइ्र जाने वाले विमान पर आगरा निवासी तन्वी लखनऊ में किसी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होकर मुम्बई जाने के लिए विमान में सवार हुई थी। उनका आरोप है कि विमान में सवार होने के बाद तन्वी हवाई यात्रियों से अभद्रता करने लगी।

इसके बाद क्रू मेंबर अंकिता ने तन्वी को समझाने की कोशिश की लेकिन वह क्रू मेंबर को अपमानित करने लगी। जिसके बाद क्रू मेंबर ने सिक्योरिटी आफिसर जय पाडेय की मदद से तन्वी को विमान से नीचे उतार दिया। इसी दौरान तन्वी ने फिर से विमान में चढ़ने का प्रयास किया तो जय पाण्डेय ने उसे रोक लिया। इसके बाद तन्वी ने सिक्योरिटी आफिसर के हाथ को दांत गड़ा उन्हें लहूलुहान कर दिया।

सूचना मिलते ही सीआईएसएफ स्टाफ ने महिला कर्मियों के सहयोग से उसे तन्वी को पुलिस के हवाले कर दिया। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि प्रथम दृष्टया में महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं लग रहा है। उसका मेडिकल परीक्षण करवाया गया है। सिक्योरिटी ऑफिसर जय पाण्डेय की लिखित शिकायत पर महिला के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर की गई है। इसके साथ ही महिला की बहन को गोमतीनगर थाने में बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें:- Bada Mangal: ज्येष्ठ माह के आखरी बड़े मंगल पर अलीगंज के हनुमान मंदिर में चढ़ाया गया सोने का मुकुट, जगह-जगह भंडारे का आयोजन