गोंडा में बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, युवक की मौत-परिजनों ने जाम की सड़क 

गोंडा में बाइकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, युवक की मौत-परिजनों ने जाम की सड़क 

मसकनवा/ गोंडा, अमृत विचार। छपिया थाना क्षेत्र के भोपतपुर बाजार में शनिवार को दो बाइकों की आमने सामने की भिड़ंत में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गयी। घटना से आक्रोशित परिजनों ने दूसरे बाइक सवार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर जाम लगा दिया। घटना की सूचना पाकर स्थानीय विधायक मौके पक पहुंचे और उन्होने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। इस दौरान मसकनवा गौराचौकी मार्ग लगभग दो घंटे तक जाम रहा। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ नामजद‌ मुकदमा दर्ज किया है और शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

छपिया थाना क्षेत्र के तेजपुर निवासी प्रदीप वर्मा पुत्र शिव प्रसाद शनिवार को बाइक से भोपतपुर बाजार स्थित अपने निजी विद्यालय में जरूरी कार्य से जा रहा था। भोपतपुर बाजार में ही गौराचौकी के तरफ से ट्रिपलिंग कर आ रहे बाइक सवार युवकों ने प्रदीप की बाइक में ठोकर मार दी। ठोकर लगने से प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद बाजार में भीड़ जुट गयी। इसी दौरान दूसरी बाइक पर सवार तीनों युवक भाग निकले। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे परिजन घायल प्रदीप को सीएचसी ले गए जहां से डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही प्रदीप की मौत हो गयी। 

26 - 2024-06-15T170810.055

बाइक सवार युवकों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन सड़क पर बैठ गए और गौरा चौकी मसकनवा मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही छपिया व खोड़ारे पुलिस मौके पर पहुंची। गौरा विधायक प्रभात कुमार वर्मा भी घटना स्थल पर पहुंच गए और परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया। थाना प्रभारी कृष्ण गोपाल राय ने बताया कि मृतक के पिता शिव प्रसाद के तहरीर पर बाइक सवार सूरज, बालाजी व शिव गुप्ता निवासी गौराचौकी थाना खोड़ारे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: सड़क हादसे में नगर पंचायत कर्मचारी की मौत