बरेली: शीशम के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, तफ्तीश में जुटी पुलिस

बरेली: शीशम के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, तफ्तीश में जुटी पुलिस

बरेली, अमृत विचार। थाना भमोरा क्षेत्र में रेलवे क्रासिंग के पास शीशम के पेड़ पर एक 21 वर्षीय युवक का शव पेड़ से लटका मिला। वहां से गुजरने वाले लोगों ने जब पेड़ से लटका शव देखा तो हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। 

थाना भमोरा रेलवे क्रासिंग के पास मंदिर के बराबर से जंगल को जाने वाले रास्ते पर आज दोपहर के समय लोगों ने शीशम के पेड़ से लटका हुआ एक शव देखा। शव देखकर वहां हड़कंप मच गया। तुंरत ही लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर शिनाख्त कराने की कोशिश की। लेकिन पहचान नहीं हो सकी। शव का अज्ञात में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक नीले कलर की शर्ट और नीले कलर का ट्राउजर पहना हुआ है। उसके दाहिने हाथ पर राहुल गुदा हुआ है।

ये भी पढे़ं- बरेली नगर निगम: टैक्स सुपरिटेंडेंट साहब के थक गए हाथ! कर्मचारी से करानी पड़ी मसाज, VIDEO वायरल

 

 

ताजा समाचार

Kanpur: फोरलेन निर्माण के लिए नितिन गडकरी से मिले अकबरपुर सांसद, जल्द मिल सकती कबरई हाईवे के लिए भूमि अधिग्रहण की मंजूरी
J&K: कुलगाम में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद 
दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दो बसें अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, एक की मौत, 17 घायल
Kanpur: 26 लाख की टप्पेबाजी का मामला: 100 से ज्यादा सीसीटीवी खंगाले, फुटेज में कैद हुए दो शातिर, कई अन्य शहरों में भी हुईं ऐसी ही घटनाएं
लखनऊ में बोले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले-राहुल गांधी का पीएम बनने का सपना जल्दी नहीं होगा पूरा  
IND-W vs SA-W : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 'करो या मरो' वाले दूसरे टी20 मैच में वापसी करना चाहेगी भारतीय महिला टीम