माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास की पैरोल खत्म, आज होगा कासगंज जेल में शिफ्ट 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश  पर तीन दिन की मिली थी पैरोल

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास की पैरोल खत्म, आज होगा कासगंज जेल में शिफ्ट 

कासगंज, अमृत विचार। गाजीपुर में माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे और मऊ विधायक अब्बास अंसारी की आज यानि गुरुवार को पैरोल खत्म हो गई है। अब्बास को दोपहर 12 बजे गाजीपुर से कासगंज की जेल के लिए रवाना कर दिया गया है।

अब्बास को 3 दिन की मिली थी पैरोल
बता दें कि अब्बास अंसारी को पिता की प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर 10, 11 और 12 जून यानि तीन दिन के लिए पैरोल मिली थी। अब्बास अंसारी मऊ से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से विधायक है और यूपी की कासगंज जेल में बंद है। कोर्ट के आदेशानुसार उसे आज यानि 13 जून तक कासगंज जिला जेल में शिफ्ट करना था।

इन मामलों में जेल में बंद है अब्बास
अब्बास अंसारी माफिया मुख्तार अंसारी का बड़ा बेटा है। साल 2022 के विधानसभा चुनाव में उसने ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में सुभासपा का समाजवादी पार्टी से गठबंधन था। चुनाव प्रचार के दौरान अब्बास का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक चुनावी जनसभा में ये कहते दिखाई दे रहा था कि मैंने अखिलेश भैया से बोल दिया है चुनाव के बाद किसी भी अधिकारी का ट्रांसफर नहीं होगा पहले सबका हिसाब होगा।

अब्बास अंसारी के खिलाफ इस मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ था। अब्बास ने मऊ सदर सीट से चुनाव जीता और विधायक बन गया था। इसके अलावा अब्बास पर गाजीपुर के गजल होटल मामले और एक ही लाइसेंस पर एक से अधिक हथियार खरीदने का भी आरोप है। जेल में पत्नी से अवैध तरीके से मुलाकात करने के आरोप का भी उस पर केस चल रहा है।

इनमें से कुछ मामलों में अब्बास अंसारी को राहत मिल चुकी है लेकिन, कुछ मामलों में अब्बास को राहत नहीं मिली है और वो कासगंज जेल में बंद है। 28 मार्च उसके पिता मुख़्तार अंसारी की भी मौत हो गई थी। इस दौरान उसे पिता के जनाजे में शामिल होने की अनुमति नहीं मिल पाई थी, जिसके बाद परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई तो उसे पिता की प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए तीन दिन की पैरोल सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मिली थी। वह पैरोल पूरी कर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कासगंज जिला जेल में आज शाम तक शिफ्ट कर दिया जायेगा।

ये भी पढ़ें- कासगंज: शराब पीने के लिए नहीं दिए रुपए, गुस्साए बेटे ने बाप को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला