पोती का जन्मदिन मनाकर लौट रहे बाइक सवार बुजुर्ग को कार ने मारी टक्कर, गम्भीर रूप से घायल

पोती का जन्मदिन मनाकर लौट रहे बाइक सवार बुजुर्ग को कार ने मारी टक्कर, गम्भीर रूप से घायल

मुरादाबाद, अमृत विचार। कुंदरकी थाना क्षेत्र में पोती का जन्मदिन मनाकर वापस लौट रहे बाइक सवार बुजुर्ग को कार ने टक्कर मार दी जिससे, बाइक सवार बुजुर्ग घायल हो गए। ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

थाना कुंदरकी इलाके के नूरपुर में मंगलवार देर रात दर्शन सिंह पुत्र पूरन सिंह (उम्र 60) वर्ष अपने पोती निर्मित का मझोला इलाके के खुशालपुर से बर्थडे मनाकर वापस अपने घर शीलपुर ढकीया थाना कुंदरकी लौट रहे थे, नूरपुर के पास पहुंचने पर बस से ओवरटेक कर रही कार ने दर्शन सिंह की बाइक में टक्कर मार दी, दर्शन सिंह की बाइक में टक्कर लगने से गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची कुंदरकी पुलिस के द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

जानकारी में दर्शन सिंह के बड़े बेटे अजीत सिंह ने बताया वह अपने परिवार के साथ खुशहालपुर में रहता है बाकी उसका पूरा परिवार शीलपुर ढकीया कुंदरकी में रहता हैं मंगलवार को उसकी बेटी निर्मित का जन्मदिन था। उसके पिता किसान है वह खेत में पानी लगाने के चक्कर में देर रात वापस बाइक से घर लौट रहे थे तभी नूरपुर के पास बस से ओवेटेक कर रही कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। कुंदरकी पुलिस ने दर्शन सिंह के बेटे की तहरीर के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें। मुरादाबाद: रियासी आतंकी हमले को लेकर सपा के पूर्व सांसद डॉ एसटी हसन ने भाजपा पर जमकर बोला हमला