कासगंज: नीट पेपर लीक हो जाने को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिया धरना, डीएम को सौंपा ज्ञापन 

बोले- सरकार द्वारा अभ्यार्थियों के भविष्य से किया जा रहा खिलवाड़

कासगंज: नीट पेपर लीक हो जाने को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिया धरना, डीएम को सौंपा ज्ञापन 

कासगंज, अमृत विचार। नीट का पेपर लीक और गड़बड़ी हो जाने को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओ ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट कार्यालय पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। डीएम के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन भेजकर लीक पेपर हो जाने पर पेपर को निरस्त कर जांच पड़ताल कर कार्रवाई किए जाने मांग की है। साथ ही सरकार पर बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया।

मंगलवार की सुबह आम आदमी पार्टी के दर्जन भर पदाधिकारी कलेक्ट्रेट कार्यालय पर पहुंचे। जहां उन्होंने पार्टी के जिलाध्यक्ष सुधाकर सिंह यादव के नेतृत्व में धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने डीएम को दिए गए ज्ञापन के माध्यम से बताया कि नीट की परीक्षा देश की सबसे बड़ी परीक्षाओं में शुमार है। उसका पेपर लीक हो जाना सरकार की नाकामी को साबित करता है। सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। सरकार में प्रत्येक पेपर लीक हो रहा है। भर्तियां रोकी हुई हैं, बेरोजगारी बढ़ रही है। नीट की परीक्षा का परिणाम 14 जून का आना था, लेकिन लोकसभा चुनाव के नतीजे आने वाले दिन चार जून को परिणाम घोषित कर दिया गया। कौन सा गुनाह छिपाने के लिए रिजल्ट घोषित किया गया था। 

उन्होंने बताया कि 67 बच्चों को पूरे 720 अंक दिए गए हैं। जिसमें एक ही कोचिंग के कई बच्चे शामिल हैं। कहीं न कहीं इस परीक्षा में पूरी तरह से पेपर लीक हुआ है। सरकार को जांच करानी चाहिए। यह सीधी विद्यार्थियों के जीवन से खिलवाड़ है। मांग करने वाले संतोष राजपूत, तारा सिंह, प्रदीप कुमार, उमेश सिंह, अमर पाल सिंह, विशाल, रामसिंह कश्यप, मुन्नी देवी, मनोज कश्यप, चंद्रवीर सिंह के अलावा अन्य आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- कासगंज: सांठगांठ के चलते अमरबेल की तरह पनप रहे अवैध क्लीनिक और पैथोलॉजी लैब

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे