लखीमपुर खीरी: संदिग्ध हालत में कमरे से मिला सिपाही का शव, किराए के मकान में रहता था कांस्टेबल

लखीमपुर खीरी: संदिग्ध हालत में कमरे से मिला सिपाही का शव, किराए के मकान में रहता था कांस्टेबल

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। शहर के मोहल्ला बहादुर नगर में किराए से मकान लेकर रह रहे एक सिपाही की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सुबह कमरा न खुलने पर मकान मालिक व आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो सिपाही मृत अवस्था में मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जनपद मऊ निवासी जयनाथ यादव (50) पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर तैनात थे। इन दिनों उनकी ड्यूटी न्यायालय में लगी हुई थी। जयनाथ यादव शहर के ही मोहल्ला बहादुर नगर में किराए से कमरा लेकर रहते थे। सोमवार को उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो आसपास के लोगों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए सदर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो जयनाथ का चटाई पर शव पड़ा बरामद हुआ। पुलिस उन्हें अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के सिपाही के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बताया जाता है कि जयनाथ कुछ दिन से बीमार चल रहे थे। प्रभारी निरीक्षक अंबर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: घाघरा नदी में नहाने गए एक ही परिवार के पांच लोग डूबे, चार की मौत 

ताजा समाचार

बहराइच: भारत-नेपाल सीमा पर सुरक्षा बलों ने मानव तस्कर के चंगुल से नाबालिग लड़की को कराया मुक्त, आरोपी गिरफ्तार
Unnao की कंचन भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई स्वर्ण पदक से हुई सम्मानित...सीएसजेएमयू यूनिवर्सिटी में 39वां दीक्षांत समारोह हुआ आयोजित
Mathura News: दुकानदार से 10000 रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया विद्युत उपकेंद्र का संविदाकर्मी
Shardiya Navratri 2024: उन्नाव में नवरात्रि से पहले मूर्तिकार सजा रहे मां की भव्य प्रतिमाएं...बाजार में इतने हजार तक की मूर्ति उपलब्ध
Unnao News: धान और दलहन के लिए अमृत बनकर बरस रहे बदरा...किसान खुश
Ballia News: 800 से अधिक कारतूस और दो तमंचे के साथ बलिया रेलवे स्टेशन से दो गिरफ्तार