लखीमपुर-खीरी: घाघरा नदी में नहाने गए एक ही परिवार के पांच लोग डूबे, चार की मौत 

लखीमपुर-खीरी: घाघरा नदी में नहाने गए एक ही परिवार के पांच लोग डूबे, चार की मौत 

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। जिले में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया। थाना पढुआ क्षेत्र के गांव बोकरिहा के निकट घाघरा नदी में नहाते समय गहरे पानी में चले जाने से पांच लोग डूब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पांचों को खोज निकाला और सीएचसी रमियाबेहड़ ले गई, जहां डॉक्टर ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। 

मृतकों में एक युवक, दो महिलाएं व एक बच्चा शामिल है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। हादसा सुबह करीब पांच बजे हुआ। गांव तेलियार निवासी कोटेदार बृजेंद्र श्रीवास्तव के घर रिश्तेदारी में आई शहर के मोहल्ला ईदगाह निवासी 45 वर्षीय सुशीला देवी पत्नी ब्रम्हप्रकाश, प्रिया (16), कान्हा (10) व 13 वर्षीय नैनी व तेलियार निवासी सत्यम (25) पुत्र ब्रजेन्द्र श्रीवास्तव पड़ोस के गांव बोकरहिया के निकट घाघरा नदी पर नहाने गए थे। 

नहाते समय पांचों गहरे पानी में डूबने लगे। बताया जाता है कि एक दूसरे को बचाने के प्रयास में पांचों डूबते चले गए। इससे वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने घटना की जानकारी परिवार वालों और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को नदी में उतारा और तलाश कराई। कुछ ही देर में गोताखोरों ने सभी पांचों लोगों को बरामद कर लिया। 

पुलिस सभी को लेकर सीएचसी रमियाबेहड़ पहुंची, जहां डॉक्टर ने सुशीला देवी, सत्यम, प्रिया व कान्हा को मृत घोषित कर दिया, जबकि 13 वर्षीय नैनी की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल  रेफर कर दिया है। हादसे की सूचना पाकर मृतकों के परिवार में चीख पुकार मच गई। बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ घटना स्थल पर लग गई। पुलिस मृतकों के शवों का पंचनामा करने की कार्रवाई कर रही है। 

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: प्रधानमंत्री के शपथ लेते ही झूमे भाजपाई, आतिशबाजी कर बांटी मिठाई

ताजा समाचार

बहराइच: भारत-नेपाल सीमा पर सुरक्षा बलों ने मानव तस्कर के चंगुल से नाबालिग लड़की को कराया मुक्त, आरोपी गिरफ्तार
Unnao की कंचन भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई स्वर्ण पदक से हुई सम्मानित...सीएसजेएमयू यूनिवर्सिटी में 39वां दीक्षांत समारोह हुआ आयोजित
Mathura News: दुकानदार से 10000 रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया विद्युत उपकेंद्र का संविदाकर्मी
Shardiya Navratri 2024: उन्नाव में नवरात्रि से पहले मूर्तिकार सजा रहे मां की भव्य प्रतिमाएं...बाजार में इतने हजार तक की मूर्ति उपलब्ध
Unnao News: धान और दलहन के लिए अमृत बनकर बरस रहे बदरा...किसान खुश
Ballia News: 800 से अधिक कारतूस और दो तमंचे के साथ बलिया रेलवे स्टेशन से दो गिरफ्तार