Farrukhabad: अवैध खनन रोकने पहुंचे सिपाही को माफिया ने ट्रैक्टर से कुचला, मौत, भाई ने शव उठाने से किया मना

Farrukhabad: अवैध खनन रोकने पहुंचे सिपाही को माफिया ने ट्रैक्टर से कुचला, मौत, भाई ने शव उठाने से किया मना

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। थाना नवाबगंज में अवैध खनन की सूचना पर पहुंचे सिपाही को खनन माफिया ने ट्रैक्टर से कुचल से कुचल दिया। गंभीर हालत में उसे शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां कुछ क्षण उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। इस घटना से पुलिस महकमे में शोक की लहर दौड़ गई। 

फर्रूखाबाद में सिपाही की मौत

थाना नवाबगंज में तैनात सिपाही रोहित (24)पुत्र जसवंत सिंह रात्रि ड्यूटी पर तैनात था। शनिवार देर रात ग्राम नगला चंदन में अवैध खनन की सूचना मिली, जिस पर उप निरीक्षक सन्तोष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

कुछ सिपाही गाड़ी में बैठे रहे। वहीं रोहित गाड़ी से बाहर निकला और खनन कर रहे ट्रैक्टर को पकड़ने का प्रयास किया। जिससे गुस्साए खनन माफिया ने ट्रैक्टर सिपाही के ऊपर चढ़ा दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। थाना पुलिस उसे लेकर शहर के निजी अस्पताल पहुंची। कुछ क्षण इलाज के बाद उसकी मौत हो गई।

इसके बाद निजी अस्पताल में एसपी विकास कुमार अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह, सीओ अमृतपुर रवींद्रनाथ राय, सीओ कायमगंज, सहित कई थानों की फोर्स पहुंच गई। मृतक सिपाही बिजनौर जिले के थाना चांदपुर के ग्राम दरबड़ का रहने वाला था। सूचना पर सिपाही रोहित का भाई सचिन कुमार अस्पताल पहुंचा। उसने बताया कि वह जेल पुलिस में तैनात है। घटना से आक्रोशित सचिन ने इमरजेंसी में रखे भाई के शव को उठाने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें- कानपुर: रेलबाजार पुलिस की ड्रग्स माफिया से मुठभेड़, बाल-बाल बचे इंस्पेक्टर