गदरपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, गांव के ही कुछ युवकों पर हत्या का आरोप

गदरपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, गांव के ही कुछ युवकों पर हत्या का आरोप

गदरपुर, अमृत विचार। घर से बाहर घूमने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। परिजनों ने गांव के ही कुछ युवकों पर युवक की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।
 
ग्राम सेठवाला गदरपुर निवासी ज्ञानी सिंह का पुत्र अनिकेत(23) अपने दोस्तों के साथ गुरुवार को छोई रामनगर मंदिर में घूमने के लिए प्रातः 11 बजे  आधा दर्जन से अधिक दोस्तों  के साथ बाइको पर दर्शनों के लिए गये थे। सभी दोस्त शाम 6 बजे मंदिर में दर्शन कर घर वापस लौट आए थे।
 
अनिकेत देर शाम घर से घूमने के लिए निकला जब देर रात वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। इस दौरान देर रात्रि करीब 11 बजे परिजनों को घर से करीब 20 मीटर की दूरी पर स्थित मंदिर के पास अनिकेत बेंच पर पडा मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे। परिजन आनन-फानन में उसे बाजपुर के निजी अस्पताल ले गए जहां से उसे काशीपुर के लिए रेफर कर दिया गया।
 
जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। देर रात करीब 3:00 बजे परिजन काशीपुर से ग्राम सेठ वाला लौट आए। इस दौरान सूचना पर उप निरीक्षक कुलदीप मिश्रा पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। इस दौरान पुलिस ने परिजनों  और ग्रामीणों से पूछताछ की। परिजनों ने पुलिस को बताया कि अनिकेत अपने दोस्तों के साथ मंदिर गया था उसे दौरान उसका दोस्तों के साथ से विवाद और मारपीट हुई थी। और उन्ही युवकों ने  उसकी हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है थाना प्रभारी बसंत कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी

परिजनों ने दोस्तों पर युवक की हत्या करने का लगाया आरोप
मृतक अनिकेत के परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या करने का आरोप लगाया उनका कहना था कि अनिकेत को जब अस्पताल ले गए तो उसके शरीर पर चोटों के निशान थे इस संबंध में जब थाना प्रभारी बसंत कुमार से बात की गई तो उनका कहना था पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या करने का कारण पता चल सकेगा उन्होंने कहा उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी