Vodafone Idea ने नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी में पेश किए दो नए पैक, विश्व-स्तरीय मनोरंजन का ले पाएंगे आनंद 

Vodafone Idea ने नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी में पेश किए दो नए पैक, विश्व-स्तरीय मनोरंजन का ले पाएंगे आनंद 

नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनी वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए मनोरंजन सुविधाएं बढ़ाने की पहल करते हुए बृहस्पतिवार को वैश्विक स्ट्रीमिंग मंच नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी की घोषणा की। इसके साथ ही वोडाफोन आइडिया ने नेटफ्लिक्स के साथ जल्द ही पोस्ट-पेड पेशकश लाने का वादा किया। 

दूरसंचार सेवा प्रदाता ने बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत उपयोगकर्ता अपनी पसंद के किसी भी उपकरण- मोबाइल, टेलीविजन या टैबलेट पर सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीमिंग अनुभव के साथ विश्व-स्तरीय मनोरंजन का आनंद ले पाएंगे। बयान के मुताबिक, वोडाफोन आइडिया ने फिलहाल अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए नेटफ्लिक्स की पेशकश शुरू की है और जल्द ही वह नेटफ्लिक्स बंडल पोस्टपेड प्लान भी लेकर आएगी। 

कंपनी ने दो नए प्री-पेड पैक पेश किए हैं जो नेटफ्लिक्स बेसिक सब्सक्रिप्शन के साथ असीमित कॉल और डेटा बंडल की पेशकश करते हैं। इसमें उपयोगकर्ताओं को मोबाइल के साथ टीवी पर भी नेटफ्लिक्स देखने की सहूलियत होगी। पहला पैक 998 रुपये में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन, 100 एसएमएस/दिन, असीमित फोन कॉल और नेटफ्लिक्स बेसिक (टीवी या मोबाइल) के साथ आता है जिसकी वैधता 70 दिन की है। 

वहीं दूसरा पैक 1,399 रुपये में 2.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन के साथ असीमित कॉल एवं नेटफ्लिक्स बेसिक (टीवी या मोबाइल) के साथ 84 दिनों की वैधता देता है। बयान के मुताबिक, मुंबई और गुजरात के ग्राहक 1,099 रुपये में 70 दिन की वैधता वाली पेशकश को चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें- 'अग्निबाण' का अग्निकुल कॉसमॉस ने  किया सफल परीक्षण, इसरो ने कहा- स्पेस सेक्टर में ये है मील का पत्थर