मुरादाबाद : दबिश देने गई पुलिस को बंधक बनाकर पीटा, चार दरोगा समेत सात पुलिसकर्मियों की गई थी टीम

पांच लोग मौके से भाग निकले, बिना वर्दी दो कांस्टेबलों को बंधक बनाया

मुरादाबाद : दबिश देने गई पुलिस को बंधक बनाकर पीटा, चार दरोगा समेत सात पुलिसकर्मियों की गई थी टीम

मुरादाबाद। अवैध शराब बनाने व बेचने की सूचना पर आरोपियों के घर दबिश देने गई पाकबड़ा थाने की पुलिस को बंधक बनाकर पीटा । दबिश देने गई पुलिस टीम में  सात पुलिसकर्मी थे। आरोपी परिजनों ने जब हमला किया तो पांच पुलिसकर्मी मौके से भाग निकले, जबकि बिना वर्दी वाले दो कांस्टेबल को आरोपियों ने बंधक बना लिया और उन्हें जमकर पीटा। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

गुरुवार को अवैध शराब बनाने व बेचने की सूचना पर पुलिस दबिश देने गांव नगला बनवीर पहुंची थी। पुलिस टीम में चार दरोगा, महिला होमगार्ड और दो कांस्टेबल समेत सात पुलिसकर्मी  थे। आरोपी परिवार के लोगों ने जब हमला किया तो चारों दरोगा समेत पांच लोग मौके से भाग निकले, जबकि बिना वर्दी वाले दो कांस्टेबल को आरोपी परिवार वालों ने पकड़ लिया और उन्हें जमकर पीटा। सिर में ईंट मार दी। इन दोनों पुलिसकर्मियों का थानाध्यक्ष ने टीएमयू में चिकित्सकीय परीक्षण कराया है। 

वायरल वीडियो में दोनों घायल कांस्टेबल विक्रांत उर्फ सारन और प्रवीन कुमार टी-शर्ट,जींस व पैंट पहने दिख रहे हैं। इन पर आरोपी परिवार वालों ने 10 लाख रुपये के जेवर चुराने का आरोप लगाया है। कहा  कि तुम वर्दी में नहीं हो, यदि कांस्टेबल हो तो आई कार्ड दिखाओ। थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिंह ने बताया कि  मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने कहा कि खबर मिली थी गांव नगला बनवीर में बाबू ठाकुर शराब बना रहा है तो पुलिस दबिश देने गई थी। जब पुलिस ने बाबू ठाकुर को उसके घर  से कच्ची शराब के साथ दबोच लिया और उसे कमरे से बाहर ला रहे थे, तभी आरोपियों ने हमला बोल दिया था। जिसमें दो कांस्टेबल घर के अंदर ही फंस गए । लेकिन, जब घटना की जानकारी थाने पहुंची तो पुलिस बल मौके पर गया, तब तक आरोपी फरार हो चुके थे,  लेकिन  बाबू ठाकुर पुलिस की हिरासत में है। कई दिनों पहले बाबू ठाकुर के बेटे विकास की तमंचा हाथ में लिए एक तस्वीर एक्स पर वायरल हुई थी। थानाध्यक्ष ने कहा कि पता चला था कि आज आरोपी (विकास) घर आया है। इसको लेकर भी पुलिस मौके पर गई थी। 11 दिनों के अंतराल में दूसरी बार हुई पिटाई से थाना पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : महिला पॉलिटेक्निक की छात्रा ने पंखे से लटक कर दी जान, जांच में जुटी पुलिस