जम्मू में भीषण सड़क हादसा, तीर्थयात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी...22 लोगों की मौत, यूपी के हैं श्रद्धालु

जम्मू में भीषण सड़क हादसा, तीर्थयात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिरी...22 लोगों की मौत, यूपी के हैं श्रद्धालु

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में शिव खोरी दर्शन के लिए तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस गुरुवार को शहर के बाहरी इलाके अखनूर में कालीधार के पास गहरी खाई में गिर गई, जिससे 22 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गये। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क हादसे का संज्ञान लिया है और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। 

जानकारी के मुताबिक हाथरस की ये बस जम्मू कश्मीर के अखनूर में हादसे का शिकार हुई। बस में सवार हाथरस-अलगीढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ये सभी शिव खोड़ी जा रहे थे, लेकिन तभी रास्ते में ये भयानक हादसा हो गया। 

बता दें घटना के बाद प्रशासन की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। घायल को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

सीएम योगी ने जम्मू कश्मीर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया हैं। उन्होंने मृतकों के शोक संतृप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए दुख जताया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। सीएम योगी ने यूपी के वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल जम्मू के अधिकारियों से संपर्क करने के निर्देश दिए हैं और जरूरी सहायता के आदेश जारी किए हैं। 

ये भी पढ़ें- अदालत ने केजरीवाल की नियमित जमानत याचिका पर ED को जारी किया नोटिस