बहराइच: अलग-अलग सड़क हादसों में किशोरी समेत तीन की मौत, दो घायल

बहराइच: अलग-अलग सड़क हादसों में किशोरी समेत तीन की मौत, दो घायल

बहराइच, अमृत विचार। जिले के अलग अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसे हो गए। जिसमें किशोरी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल हुए हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोतवाली नानपारा अंतर्गत ग्राम पंचायत हुलासपुरवा पतरहिया गांव निवासी प्रेम चंद (50) पुत्र मेवालाल बुधवार सुबह बाइक से दवा लेने के लिए जिला मुख्यालय जा रहे थे। कोतवाली क्षेत्र के नानपारा बहराइच मार्ग पर चीनी मिल के निकट बाइक सवार को सुबह छह बजे ट्रक संख्या यूपी 54 टी 3206 ने ठोकर मार दी। जिससे मौके पर ही ग्रामीण की मौत हो गई। मृतक के पुत्र राम पाल ने कोतवाली में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

देहात कोतवाली के सरदारपुर निवासी 70 वर्षीय सत्य मगन पुत्र बाबू राम मंगलवार रात साईकल से चित्तौरा बाजार दवा लेने आए थे। उन्हे तेज रफ्तार बाइक सवार टक्कर मारकर फरार हो गया। जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल को आनन फानन मे आसपड़ोस के लोगों ने एंबुलेंस से मेडिकल कालेज भेजा। घायल के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी गई। इलाज के दौरान घायल की सांसे थम गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को मार्च्युरी में रखवाया है। 

उधर देहात कोतवाली के नगरौर निवासी भूपत, उनकी 12 वर्षीय बेटी शिवांशी, दयाराम, उनकी पत्नी पूनम मंगलवार रात अयोध्या से ट्रेन से बहराइच आए। सभी लोग पैदल गांव जा रहे थे। दुनक्का के पास तेज रफ्तार वाहन शिवांशी, पूनम, भूपत को टक्कर मारते हुए चालक वाहन सहित फरार हो गया। शिवांशी गंभीर रूप से घायल हो गई। अन्य आंशिक चोटहिल हुए। आसपड़ोस के लोगों ने एम्बुलेंस मंगाकर घायलों को मेडिकल कॉलेज भिजवाया। शिंवाशी की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को मार्च्युरी में रखवाया है।

साधन न मिलने पर जा रहे थे पैदल
मृतक किशोरी के पिता भूपत ने बताया की सभी लोग अयोध्या दर्शन करने के लिए गए हुए थे और वापस ट्रेन से बहराइच जाए। फिर साधन न मिलने के कारण पैदल ही सभी लोग अपने घर के लिए निकले जैसे ही दुनक्का के पास पहुंचे। तभी तेज रफ़्तार चार पहिया वाहन नेट ठोकर मार दी। जिससे दो लोग चोटिल हो गए। जिसमें शिवांशी की इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं पूनम पत्नी दयाराम को हल्की-फुल्की चोट आई हैं।

ये भी पढ़ें -फर्रुखाबाद: आमने-सामने भिड़ीं दो बाइक, एक की मौत-दो की हालत गंभीर

ताजा समाचार

झारखंड विधानसभा चुनावः पहली बार वोट डालेंगे 11.84 लाख मतदाता, 1.13 लाख मतदाता 85 साल से अधिक
Kundarki Assembly By Elections : पहले दिन तीन कांग्रेस नेताओं ने खरीदे पर्चे, 2022 में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुकीं दरक्शा खान भी शामिल 
Jharkhand Assembly Elections 2024: आजसू को बड़ा झटका, पूर्व मंत्री उमाकांत रजक ने पार्टी के सभी पदों से दिया इस्तीफा 
महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे का दावा- हरियाणा की तरह महाराष्ट्र चुनाव भी जीतेंगे सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन
उन्नाव में साइबर ठगों के हौसले बुलंद: रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर तीन लोगों से ठगे 8-8 लाख
PAK vs ENG : पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 152 रन से हराया, स्पिनर नोमान अली-साजिद खान ने लिए सभी 20 विकेट