Lok Sabha Election 2024: औरैया में केशव प्रसाद मौर्य बोले- अबकी बार सरकार बनी तो गुलाम कश्मीर में भारत का तिरंगा लहराएगा

गाली का जवाब कमल का बटन दबा देने से दें,समाजवादी पार्टी समाप्त वादी पार्टी बन जाएगी

Lok Sabha Election 2024: औरैया में केशव प्रसाद मौर्य बोले- अबकी बार सरकार बनी तो गुलाम कश्मीर में भारत का तिरंगा लहराएगा

औरैया, अमृत विचार। कस्बा के तेज सिंह उच्च माध्यमिक विद्यालय में शुक्रवार को प्रदेश सरकार के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आप लोगों के बीच आया हूं,यह मोदी जी का चुनाव है और आप लोगों ने मोदी जी को 10 वर्षों से भली भांति उनके कार्यों से परिचित हैं,इस समय गांव-गांव पेयजल योजना चलाई जा रही है।

4 करोड लोगों को प्रधानमंत्री आवास दिए जा चुके हैं। सम्मान निधि सीधे खाते में आ रही है और राशन फ्री दिया जा रहा है। भारत की साख बड़ी इसे देखते हुए कश्मीर में धारा 370 हटाई  गई।अबकी बार अगर सरकार बनी तो गुलाम कश्मीर में भारत का तिरंगा लहराएगा। 

Auraiya Kannauj Keshav Maurya 1

सन 2014 से पहले की सरकारों में 1 रुपये भेजा जाता था गरीबों को मात्र 15 पैसा मिलता था।मोदी  की सरकार मे शत प्रतिशत  रुपया आपके खाते में आता है। उन्होंने कहा सैफई वाले मुझे गाली देते है आने वाली 13 मई को आप लोग गाली का जवाब कमल का बटन दबा देने से दें। 

समाजवादी पार्टी समाप्त वादी पार्टी बन जाएगी। यदि यह लोग आप लोगों से कुछ कहें तो आप कोई जवाब मत देना योगी जी जून की गर्मी में शिमला जैसा ठंडा कर देंगे और आप लोग इनकी साइकिल को पंचर कर देना।सुब्रत पाठक को अधिक से अधिक वोटो से जिता देना।

भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने कहा यह कन्नौज लोकसभा का महत्वपूर्ण चुनाव है पूरे भारत की निगाहें इस सीट पर लगी है उपस्थित लोगों से समर्थन देने की मांग की। इन्होंने कहा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हमसे बदला लेने के लिए आए हैं क्योंकि उनकी पत्नी डिंपल यादव को आप लोगों ने सन 2019 में हराया था।

विपक्षियों का कहना है कि हमारी सरकार आने पर हम सूची बनाएंगे,इनको यह नहीं मालूम सबसे बड़ी ताकत तो जनता है।जनता से आगे कोई नहीं।आप लोग अबकी बार अधिक से अधिक वोटो से भाजपा को जिताएं जिससे मोदी जी मजबूत हो सके आपका एक-एक वोट हमारे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है।

बदायूं के सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने कहा की आप लोगों को सरकार चुनने का अधिकार है और आप लोग अधिक से अधिक वोट भारतीय जनता पार्टी को देकर सुब्रत पाठक को विजई बनाएं। बदायूं में सन 2019 की अपेक्षा आगामी 13 मई को हर बूथ पर 370 वोट प्लस करें और हमसे सम्मान पाए। इस मौके पर भाजपा नेत्री सांसद प्रतिनिधि रिया शाक्य, अवधेश त्रिपाठी, गंगा नारायण तिवारी, हरी नारायण तिवारी,अनिल शाक्य, अभय सेंगर, जिला पंचायत अध्यक्ष कमल दोहरे सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- कानपुर और कन्नौज में जनसभा, राहुल गांधी ने कहा- हम यूपी की 50 सीटें जीतने जा रहे हैं, अखिलेश बोले-सरकार बनी तो अग्निवीर भर्ती परीक्षा होगी खत्म