सिर्फ जंगल छोड़ा है, शेर तो आज भी हम ही हैं...! भड़काऊ पोस्ट पर केस दर्ज

सिर्फ जंगल छोड़ा है, शेर तो आज भी हम ही हैं...! भड़काऊ पोस्ट पर केस दर्ज

चांदा/ सुलतानपुर, अमृत विचार। सब्र करो जल्दी किसी की फिल्डिंग लगने वाली है... जल्द ही 302 की खबर आने वाली है। प्रतिबंधित असलहों के साथ कोतवाली चांदा के तातो मुरैनी गांव का एक युवक फेसबुक पर इस तरह का कमेंट लिखते हुए फ़ोटो पोस्ट कर इलाके में दहशत फैला रखा है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 
 
खौफजदा ग्रामीणों का कहना है कि  युवक यासीन खां उर्फ मोनी और इसके साथियों की सरहंगई इतना बढ़ गया है कि कोई इसके खिलाफ मुंह तक खोलने का साहस नहीं कर रहा है। तातो मुरैनी गांव के अनवर ने चांदा  पुलिस को लिखित में तहरीर दिया है। यासीन ने सोशल मीडिया पर किए पोस्ट में लिखा है कि  सिर्फ जंगल छोड़ा है, शेर तो आज भी हम ही है। अनवर खान ने अपनी तहरीर के साथ यासीन खा और उसके साथियों की प्रतिबंधित असलहों के साथ फोटो भी पुलिस के साथ शेयर किया है। अनवर का कहना है कि ऐसी पोस्ट चुनावी प्रक्रिया को प्रभावित करने व समाज में संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का काम कर रही है। 

14 - 2024-05-10T181402.558

चांदा थाना अध्यक्ष रविंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। एसएलआर के साथ यासीन दिख रहा है। दरअसल यासीन खां का भाई पुलिस में है। फोटो पहले की है। मुकदमा पंजीकृत किया गया है। कार्रवाई गतिमान है।

ये भी पढ़ें -Video: लखनऊ पहुंचे राहुल गांधी, राष्ट्रीय संविधान सम्मेलन में कर रहे शिरकत