फिल्म 'Go Goa Gone' मुझे बहुत खुशी और गर्व का ऐहसास कराती है : कुणाल खेमू 

फिल्म 'Go Goa Gone' मुझे बहुत खुशी और गर्व का ऐहसास कराती है : कुणाल खेमू 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू का कहना है कि फिल्म गो गोवा गॉन मुझे बहुत खुशी और गर्व का ऐहसास कराती है। राज और डी.के. द्वारा निर्देशित फिल्म गो गोवा गॉन ने अपनी रिलीज़ के 11 साल पूरे कर लिए हैं। दिलचस्प बात यह है कि ज़ॉम्बी एक्शन कॉमेडी ने न केवल अपनी मज़ेदार और आकर्षक कहानी से, बल्कि अपने बेहतरीन अभिनय और संवादों से भी दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए, कुणाल खेमू ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुतियों में से एक दी और फिल्म के प्रतिष्ठित संवाद भी लिखे, जिनके आज भी प्रशंसक हैं।

https://www.instagram.com/p/C6bEdAbKity/?img_index=3

फिल्म के बारे में बताते हुए कुणाल खेमू ने कहा, 'गो गोवा गॉन' मेरे करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक है। हमने इस फिल्म को पूरे दिल से जीवंत करने के जुनून के साथ इस यात्रा की शुरुआत की। राज और डीके बेहतरीन फिल्म निर्माता हैं और वे सभी सम्मान के हकदार हैं। मुझे खुशी है कि मैं फिल्म में अभिनय से कहीं बढ़कर योगदान दे सका।

एक अभिनेता के तौर पर मैंने इस फिल्म के जरिए फिल्म निर्माण और लेखन के बारे में बहुत कुछ सीखा। पहले मैं सिर्फ अपने लिए लिखता था, लेकिन 'गो गोवा गॉन' ने इसे बदल दिया और एक लेखक के तौर पर भी मुझे आत्मविश्वास दिया। यह वाकई एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बेहद खुशी और गर्व देती है। 

ये भी पढ़ें-मनोज बाजपेयी की फिल्मों का शतक, कहा- मैं भाग्यशाली हूं...सोचा नहीं था कि 10 फिल्में भी कर पाऊंगा