स्मार्टवॉच भी और ईयरबड्स भी, जानें क्या है इस डिवाइस की खासियत

 स्मार्टवॉच भी और ईयरबड्स भी, जानें क्या है इस डिवाइस की खासियत

टेक्नोलॉजी। आपने घड़ियां तरह-तरह की देखी होंगी और ज्यादातर सभी को पसंद भी होती हैं। हम आपको बताएंगे एक ऐसी स्मार्टवॉच के बारे में जिसमें ईयरबड्स भी आपको ऑफर किए गए हैं। इसका डिजाइन ऐसा है इसमें ईयरबड्स फिट हो जाते हैं।

ये आम स्मार्टवॉच से थोड़ी बड़ी होती है और इसी वजह से इसमें ईयरबड्स रखने का भी स्पेस है। हमने इस स्मार्टवॉच को इस्तेमाल किया है और आज हम आपको इसके डिटेल्ड के बारे में बतायेंगे। इसकी कीमत 5,999 रुपये है। इसमे तीन कलर होते हैं। 

1- Military Green,
2-Ornage Army, 
3 Black Commando, 

इस स्मार्टवॉच का डिजाइन बेहद ही खास माना जाता है, ये साइज में थोड़ी अलग स्मार्टवॉच है जिसके राइट हैंड साइड पर आपको ईयरबड्स के लिए कैविटी मिल जाती है। ये ट्रू वायरलेस ईयरबड्स हैं जो आपको जोरदार एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं।

ये कॉन्सेप्ट ऐसे लोगों के लिए बेहतर है जो ट्रैवलिंग करते हैं। उन्हें दो डिवाइस कैरी करने की जरूरत नहीं पड़ती है। स्टूडेंट्स के लिए ये परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। डिस्प्ले टेम्पर्ड ग्लास भी साथ में मिल जाता है। कुल मिला के डिजाइन अच्छा है बस थोड़ा हैवी होती है। 

स्मार्टवॉच में हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर और ब्लड शुगर ट्रैकिंग सेंसर इसमें मिलते है। स्मार्टवॉच की बैटरी को फुल चार्ज होने में करीब 40 से 50 मिनट का समय लगता है। इसमें लगे हुए ईयरबड्स के एक्सपीरियंस की बात करें तो इसकी ऑडियो क्वालिटी एवरेज और बैहतर होती है। आप ज्यादा बेस वाले गानें अगर इन बड्स में सुनेंगे तो आपको अच्छा एक्सपीरियंस नहीं मिलेगा।

हालांकि, ईयरबड्स में 10 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिल सकता है। आप  खास तौर पर ट्रैवल के दौरान इसे यूज करना ज्यादा पसंद करेगें।

ये भी पढ़ें- लो जी आ गया 25 साल बाद Nokia 3210, फीचर्स मिलेंगे जबरदस्त...जानिए कीमत