प्रयागराज: भूमि विवाद में चले लाठी–डंडे, कई घायल

- घायलों में एक की हालत गंभीर, जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

प्रयागराज: भूमि विवाद में चले लाठी–डंडे, कई घायल

नैनी/ प्रयागराज, अमृत विचार। मेजा थाना क्षेत्र के रामनगर स्थित शिववंश राय का पूरा गांव में भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। बतकही के बाद वहां जमकर लाठी डंडे चले। जिसमें एक पक्ष के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट की घटना में एक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार शिवांश राय का पूरा गांव के मोहनलाल यादव एवं बसंत लाल यादव के बीच जमीन का विवाद चला आ रहा था।

इसी जमीन को लेकर आज सुबह दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। बसंत पक्ष के लोगों ने मोहनलाल यादव पक्ष पर लाठी डंडे व लोहे के राड से हमला बोल दिया। हमले में मोहनलाल यादव उनकी पत्नी मुन्नी देवी, बेटी साधना, श्याम कली व बीच बचाव करने पहुंचे आधा दर्जन लोगों को गंभीर चोटे आई। सभी घायलों को उपचार के लिएं अस्पताल ले जाया गया। गंभीर होने पर मोहनलाल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक मेजा राजेश उपाध्याय पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। आरोपियों के घर दबिश भी दी लेकिन सभी फरार थे। वहीं मोहन लाल के मौत की अफवाह फैल गई। इससे उसके घर लोग पहुंचने लगे। बाद में पुलिस ने बताया कि उनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़े : Akshaya Tritiya: अक्षय तृतीया पर गोल्ड खरीदने का कर रहे हैं प्लान, इस स्कीम का उठा सकते हैं फायदा, यहां मिल रहा GOLD ज्वेलरी पर बेस्ट ऑफर