आज अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जब भारत बोलता है तो सुनती है पूरी दुनिया, लखनऊ में बोले राजनाथ सिंह

आज अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जब भारत बोलता है तो सुनती है पूरी दुनिया, लखनऊ में बोले राजनाथ सिंह

लखनऊ, अमृत विचार। लखनऊ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मलेन में हिस्सा लिया। उन्होंने जनता से संवाद में कहा की साल 2014 के बाद से भारत की वैश्विक पहचान बनी है। उन्होंने कहा कि आज अंतर्राष्ट्रीय मंच पर जब भारत बोलता है तो पूरी दुनिया उसकी बात सुनती है। 
 
राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार स्थित सीएमएस स्कूल में मतदाता जागरूकता मंच की ओर से प्रबुद्ध नागरिक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि लखनऊ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और रक्षामंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए। इस मौके पर सभी ने चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करने की शपथ ली। प्रबुद्ध नागरिकों को सम्बोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि लोग कहते हैं बीजेपी हिन्दू,मुस्लिम, ईसाई के आधार पर भेदभाव करती है। लेकिन हमने कभी ऐसा नहीं सोचा। 

उन्होंने कहा कि हम प्राणि मात्र में चिंता करने वाले जाति, पंथ, धर्म और मजहब के आधार पर भेदभाव कैसे करेंगे। लेकिन वोटों के लिए तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करनी चाहिए। 


ये भी पढ़ें -भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान की जनक है कांग्रेस पार्टी