रायबरेली : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

रायबरेली : ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

खीरों, रायबरेली, अमृत विचार। मंगलवार को देर रात बांदा-बहराइच मुख्य मार्ग पर रौला गांव के निकट बसहा नाले के पास एक अज्ञात ट्रक चालक ने बाइक सवार युवक की बाइक में जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। ट्रक सहित घटनास्थल से भाग गया। परिजन घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खीरों पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। शव घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया और गांव में मातम छा गया।


 लालगंज क्षेत्र के गांव उदवामऊ निवासी रमेश कुमार पुत्र धनऊ ने आरोप लगाया है कि उसका बड़ा भाई बृजेश कुमार (22) ग्रामीण पेयजल मिशन के अन्तर्गत ग्रामीण क्षेत्रों में पाइप लाइन डालने की कम्पनी में बावर्ची का काम करता था। वह इस समय बछरावां में काम कर रहा था। मंगलवार को रात लगभग ग्यारह बजे वह बाइक द्वारा अपने घर वापस लौट रहा था। बृजेश जैसे ही बांदा-बहराइच मुख्य मार्ग पर स्थित रौला गांव के निकट बसहा नाले के पास पहुंचा तभी एक अज्ञात ट्रक चालक तेजी व लापरवाही से ट्रक चलाता हुआ बृजेश की बाइक में जोरदार टक्कर मारकर घटनास्थल से भाग गया।

बाइक के परखच्चे उड़ गए और बृजेश गम्भीर रूप से घायल हो गया। परिजन जब उसे लेकर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचे तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। खीरों पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम कराकर बुधवार की शाम को शव परिजनों को सौंप दिया। थानाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह भदौरिया ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक के भाई के शिकायती पत्र के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।