बदायूं: बंदरों से बचने को भागी युवती की जीना से गिरकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

बदायूं: बंदरों से बचने को भागी युवती की जीना से गिरकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

कादरचौक, अमृत विचार। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में बंदरों का आतंक कम नहीं हो रहा है। बंदर आए दिन किसी न किसी पर हमला करके घायल कर रहे हैं तो कइयों की छत से गिरकर मौत हो चुकी है। अब बंदरों की वजह से थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव में युवती की जीना से गिरकर मौत हो गई। परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

मामला थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव लभारी का है। गांव निवासी वीरेंद्र वाल्मीकि की बेटी अंशू (18) ने मंगलवार सुबह कपड़े सुखाने के लिए अपने घर की छत पर डाले थे। कपड़े सूखने के बाद शाम को कपड़े उतारने के लिए फिर से छत पर गईं। इसी दौरान बंदरों का झुंड आ गया। 

अंशू ने बंदरों को भगाने की कोशिश की तो बंदर अंशू की ओर दौड़ पड़े। उन पर हमला कर दिया। खुद को बचाने को अंशू नीचे आने के लिए जीना तक पहुंचीं। उनका पैर फिसल गया। वह जीना से जमीन पर आ गिरीं। गंभीर रूप से घायल हो गईं। परिवार में चीख पुकार मच गई।

अंशू को इलाज के लिए ले जाने की तैयारी चल रही थी लेकिन उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची। युवती को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने अंशू की मौत की पुष्टि कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी पढे़ं- बदायूं: सही कराने के बजाय ढक दिए खराब पंखे, तीमारदार बेहाल