Unnao में एसवीएम के एक हजार छात्र-छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली, मतदाताओं से लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील

उन्नाव में एसवीएम के एक हजार छात्र-छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

Unnao में एसवीएम के एक हजार छात्र-छात्राओं ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली, मतदाताओं से लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील

उन्नाव, अमृत विचार। आगामी लोक सभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिये बुधवार को उन्नाव के गंगाघाट अंतर्गत गोपीनाथपुरम स्थित सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के एनसीसी कैड्टस और स्कूली छात्र-छात्राओं ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली। जहां फोरलेन से आने जाने वाले राहगीरों को छात्र-छात्राओं ने जागरूक किया।

बता दें कि गोपीनाथपुरम स्थित सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल से बुधवार को मतदाता जागरूकता रैली निकली गयी। जिसका नेतृत्व विद्यालय के प्रबन्धक राकेश कुमार, कोषाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, विद्यालय के प्रधानाचार्य श्रवण कुमार सिंह, वरिष्ठ प्रवक्ता शिव सिंह व कोतवाली प्रभारी डॉ० रामफल प्रजापति गंगाघाट ने किया। 

उन्नाव समाचार 1 (1)

प्रबंधक ने बताया कि रैली का मुख्य उद्देश्य सभी मतदाताओं को उनके वोट का महत्व बताना है और आग्रह करना है कि वह मतदान करने अवश्य ही जायें। जो राष्ट्रहित में कार्य करे उसे ही अपना अमूल्य वोट दें। जिसके बाद विद्यालय के करीब एक हजार छात्र-छात्राएं और एनसीसी कैड्टस ने फोरलेन के अलावा अन्य मार्गों से आने जाने वाले लोगों को मतदान के लिये जागरूक किया। 

जहां मतदान करने जाएंगें, उन्नाव को सशक्त बनाएंगे, सबसे पहले मतदान बाद में जलपान आदि स्लोगन एवं नारों के माध्यम से लोगों को जागरूक कर प्रत्येक मतदाता से मतदान करने का संकल्प लेकर लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील की गयी। रैली विद्यालय से गंगाघाट कोतवाली तक निकाली गयी।

ये भी पढ़ें- Kanpur: कांग्रेस के दिग्गज नेता श्रीप्रकाश जायसवाल के भाई प्रमोद जायसवाल ने थामा भाजपा का दामन, राकेश सचान ने पहनाया BJP का पटका