पूर्व विधायक बेटी से दुष्कर्म कर खींची फोटो...5 वर्ष से कर रहा था ब्लैकमेल, वसूले 3 करोड़

पूर्व विधायक बेटी से दुष्कर्म कर खींची फोटो...5 वर्ष से कर रहा था ब्लैकमेल, वसूले 3 करोड़

मुरादाबाद,अमृत विचार। सपा के पूर्व विधायक की बेटी के साथ दुष्कर्म और ब्लैकमेल कर तीन करोड रुपए से अधिक की ठगी का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़िता ने सिविल लाइन थाने में 4 लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि पूर्व विधायक की बेटी के साथ एक सपा नेता ने दुष्कर्म किया। ब्लैकमेल कर उसके साथ लगातार 5 साल दरिंदगी की है।

दुष्कर्म के दौरान खींची गई अश्लील तस्वीरें डिलीट करने के लिए महिला से 3 करोड़ रुपए वसूले हैं, लेकिन डिलीट नहीं किया। अब महिला पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा। परेशान महिला एसएसपी से मिली थी। इसके बाद अब सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज हुआ है। महिला का पति कानपुर में बड़ा बिजनेसमैन बताया जा रहा है। आरोपी सपा नेता आसिफ अली युवजन सभा का पूर्व प्रदेश सचिव रह चुका है।

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी और उसके भाई समेत 4 लोगों को अभियुक्त बनाया है। उधर, इस मामले में एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि महिला की तहरीर पर प्रारंभिक कार्रवाई के तौर पर सिविल लाइन थाने में आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता से पता चला है कि उसके साथ 2019 से मामला चल रहा था। आरोपी ने उससे 3 करोड रुपए भी वसूले हैं।

ये भी पढ़ें :- कुत्तों का आतंक:: सात साल की मासूम पर आवारा कुत्तों का हमला...मुंह और कंधे पर काटा टांग भी नोच डाली, लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती