अल्मोड़ा: मुनस्यारी में कार दुर्घटनाग्रस्त, संविदा कर्मी की मौत 

अल्मोड़ा: मुनस्यारी में कार दुर्घटनाग्रस्त, संविदा कर्मी की मौत 

अल्मोड़ा, अमृत विचार। सीमांत जिले पिथौरागढ़ के मुनस्यारी में सोमवार की देर रात एक कार हादसा हो गया। हादसे में कार गहरी खाई में जा गिरी। जिस कारण उसमें सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पहुंची और रेस्क्यू कर शव को खाई से निकाला। शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। 

जिले के टांगा और हाल निवासी सेराघाट दीवान सिंह (45) पुत्र पदम सिंह हिमालय हाइड्रो पावर में वाटर लेबल चेकर पद पर संविदा में काम करते थे। सोमवार रात करीब दस बजे के आसपास वह अपनी कार संख्या यूके-05 सी - 0679 से मोतीघाट स्थित पावर हाउस की ओर जा रहे थे।

इसी बीच सेराघाट- दानीबगड़ मार्ग पर वह अचानक कार से अपना नियंत्रण खो बैठे और कार करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। आसपास के लोगों को हादसे की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी और मदद को दौड़े। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू का कार्य शुरू किया गया।

मुनस्यारी के थाना प्रभारी बीसी मासीवाल ने बताया कि कार सवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। रेस्क्यू के दौरान काफी मशक्कत के बाद रात में ही शव को खाई से बाहर निकाल लिया गया था और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। उन्होंने बताया कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिजनों का सौंप दिया गया है। अचानक हुए इस हादसे के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।