अंबेडकरनगर से दिल्ली के लिए बसों का संचालन बंद, यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें-जानिए क्या है बड़ी वजह   

अकबरपुर डिपो के बेड़े में शामिल 66 बसों में 33 को भेजा गया चुनाव ड्यूटी में, यात्रियों की सुविधा के लिए बची हैं सिर्फ 33 बसें 

अंबेडकरनगर से दिल्ली के लिए बसों का संचालन बंद, यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें-जानिए क्या है बड़ी वजह   

अंबेडकरनगर, अमृत विचार। रोडवेज बस से यात्रा करने वालों की मुश्किलें मंगलवार से बढ़ गई हैं। जनपद से दिल्ली, लखनऊ, कानुपर और आजमगढ़ समेत कई अन्य जिलों को जाने के लिए यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। चुनाव ड्यूटी में जाने के कारण अकबरपुर डिपो के बेड़े में शामिल सात और बसों की मंगलवार से कमी हो गई है। जिसका खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़़ रहा है। 

अकबरपुर बस डिपो के बेड़े से मौजूदा समय में कुल 33 बसों का ही संचालन हो रहा है। मंगलवार से दिल्ली के लिए संचालित तीन बसों का संचालन बंद हो गया। वहीं लखनऊ व आजमगढ़ के लिए भी चार बस की कटौती की गई है। परिवहन निगम की बस के चुनाव में जाने का सिलसिला लगातार जारी है। बता दें कि अकबरपुर बस स्टेशन के बेड़े में कुल 66 बसें शामिल हैं। जिनमें से एक-एक कर कुल 33 बसें चुनाव ड्यूटी के लिए जा चुकी हैं। मौजूदा समय में 40 बस बेड़े में मौजूद थीं लेकिन सात और बसों के चले जाने से अब मात्र 33 बस ही शेष रह गई हैं। एआरएम कार्यालय के अनुसार जो सात बसें चुनाव के लिए गई हैं उनमें से तीन बस दिल्ली, चार बस लखनऊ व आजमगढ़ के लिए संचालित थीं। अब संबंधित बस के चले जाने से न सिर्फ  दिल्ली के लिए बस का संचालन बंद हो गया है बल्कि लखनऊ व आजमगढ़ के लिए संचालित बसों में चार बस की कटौती की गई है। 

जिम्मेदार अधिकारी बोले 
एआरएम सीवी राम ने बताया कि बसों के चुनाव ड्यूटी में चले जाने से यात्रियों को गंतव्य तक जाने के लिए कुछ समस्या का सामना करना पड़ सकता है। वहीं यात्रियों के हित को देखते हुए बसों के फेरे में बढ़ोत्तरी की गई है। चुनाव ड्यूटी से बसों के आने के बाद ही स्थिति सामान्य होगी। 

ये भी पढ़ें -भैंस पर बैठकर नामांकन करने निकले नेताजी, लेकिन इस बड़ी गलती की वजह से टूट गया सपना