जवान मूवी देख मेट्रो स्टेशन हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर फैलाई सनसनी

- कॉल करने वाला किशोर है इंटर का छात्र, हिदायत देकर छोड़ा गया

जवान मूवी देख मेट्रो स्टेशन हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर फैलाई सनसनी

अमृत विचार लखनऊ : हजरतगंज मेट्रो स्टेशन के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर सनसनी फैलाने वाला किशोर इंटर का छात्र निकला। उसने जवान मूवी के मेट्रो जाम करने वाले सीन को देखकर यह कॉल की थी। सर्विलांस की मदद से पुलिस किशोर तक पहुंची। किशोर शहर के एक सर्राफ का बेटा है। पुलिस ने पूरे परिवार सहित थाने बुलाया। पूछताछ के बाद हिदायत देकर छोड़ दिया।

कहा जवान फिल्म की तरह मेट्रो जाम हो जाएगी…

इंस्पेक्टर हजरतगंज विक्रम सिंह ने बताया कि रविवार सुबह करीब 10.45 पर मेट्रो स्टेशन के हेल्पलाइन पर कॉल आई थी। फोन करने वाले ने कहा था कि जवान फिल्म की तरफ मेट्रो जाम हो जाएगी। यकीन न हो तो फिल्म देख लो। इसके बाद फोन कट गया था। अंजान से आए धमकी भरे फोन के बाद पुलिस ने बम निरोधक दस्ते के साथ हजरतगंज मेट्रो स्टेशन पर जांच की थी। धमकी देने वाले नम्बर को ट्रैक किए जाने पर आलमबाग की लोकेशन मिली। इंस्पेक्टर के मुताबिक कॉल सर्राफ के बेटे और इण्टर के छात्र ने की थी।

बेटे की हरकत सुन पिता हुए परेशान

कॉल करने के बाद किशोर ने मोबाइल नंबर बंद कर दिया था। काफी प्रयास के बाद लोकेशन ट्रैक हुई। पुलिस जब छात्र के घर पहुंची। वहां सर्राफ पिता बेटे की करतूत सुनकर परेशान हो गए। उन्हें इसका विश्वास ही नहीं हो रहा था। सोमवार को परिवार वाले बेटे के साथ हजरतगंज कोतवाली पहुंचे। जहां पुलिस अधिकारियों ने छात्र की काउंसिलिंग की। उसे गलत सूचना देने पर होने वाली कार्रवाई के बारे में जानकारी दी। उसके माफी मांगने के बाद हिदायत दी और छोड़ दिया।