Fatehpur News: मॉर्निंग वॉक के दौरान रिटायर्ड शिक्षक को सांड ने उठाकर पटका...दो दिन बाद इलाज के दौरान थमी सांसें

फतेहपुर में सांड के उठाकर पटकने से शिक्षक की मौत

Fatehpur News: मॉर्निंग वॉक के दौरान रिटायर्ड शिक्षक को सांड ने उठाकर पटका...दो दिन बाद इलाज के दौरान थमी सांसें

फतेहपुर, अमृत विचार। घर से मार्निंग वॉक पर निकले रिटायर्ड शिक्षक पर दो दिन पूर्व एक सांड ने हमला कर दिया था। इस घटना में बुजुर्ग शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल को परिजनों ने कानपुर में भर्ती कराया था। जहां रविवार की देर रात उनकी सांसें थम गईं। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

कल्यानपुर थाना क्षेत्र के अदमापुर गांव निवासी मोहन सिंह चौहान रिटायर्ड शिक्षक थे। परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले वह रोज की तरह मार्निंग वाक के लिए घर से निकले थे। इस दौरान सुबह करीब पांच बजे जैसे ही मोहन सिंह खजुहा-पहुर सड़क मार्ग पर पहुंचे, तभी अचानक पीछे से आए सांड ने बुजुर्ग शिक्षक पर हमला कर दिया। 

हादसे में लहूलुहान होकर शिक्षक बेहोश होकर गिर पड़े। हमले में उनके सिर पर गंभीर चोट आई थी। यह देख आसपास मौजूद ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी परिजन को दी। मौके पर पहुंचे परिजन आनन-फानन बुजुर्ग को नजदीक के अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां मौजूद डॉक्टर ने हालत नाजुक देखकर उन्हें कानपुर रेफर कर दिया। रविवार की देर रात इलाज के दौरान शिक्षक की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- ICSE ISC Result 2024: कानपुर में 10वीं में ओजस्वित, अनुष्का व आयुषी ने हासिल किए 99.4 फीसदी अंक, 12वीं में प्रतिष्ठा सचान ने शहर में किया टॉप