Unnao News: लेखपाल से कहो दो.. दे, हम बाद में शासन से दिलवा देंगे, सत्ताधारी विधायक का ऑडियो हुआ वायरल

उन्नाव के सत्ताधारी विधायक का ऑडियो हुआ वायरल

Unnao News: लेखपाल से कहो दो.. दे, हम बाद में शासन से दिलवा देंगे, सत्ताधारी विधायक का ऑडियो हुआ वायरल

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव जिले के एक सत्ताधारी विधायक का शुक्रवार की ऑडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया। जिसमें विधायक जी दूसरी ओर से बात करने वाले से कह रहे हैं की लेखपाल से कहो कि दो.. दे दे। हम बाद में शासन से एडजस्ट करवा देंगे। 

सामने वाला दो नहीं एक देने की बात कहता है तो विधायक कहते हैं की पचास अपने खाते में करवा लो। यह आडियो शुक्रवार को जिले में चर्चा का विषय बना रहा। वहीं विपक्षी इसे लेकर तरह तरह की बातें करते रहे। हालांकि, अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

बता दें कि इंटरनेट मीडिया में एक ऑडियो अचानक से वायरल हुआ। जिसमें एक व्यक्ति बात करते हुए सामने वाले को विधायक जी कह रहा था। बात करने पर विधायक ने लेखपाल कुलदीप का नाम लेते हुए कहा की उससे दो.. ले लो। इस पर सामने वाले ने दो की जगह एक पर राजी होने की बात कही। 

इस पर विधायक ने कहा कि पचास तुम अपने खाते में करवा लो। विधायक जी जिले में सत्ता पक्ष से अपनी विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं। आडियो वायरल होने के बाद से जिले भर में चर्चा का विषय बना रहा। आमजन जहां सत्ताधारी विधायक पर गंभीर आरोप लगाते रहे। वहीं विपक्षियों ने भी इस पर जमकर चुटकी ली।

ये भी पढ़ें- PM Modi Road Show In Kanpur: पीएम मोदी के रोड शो की तैयारियां पूरी...बस आने का इंतजार, CM Yogi समेत तमाम हस्तियां रहेगी मौजूद

ताजा समाचार

Kanpur: फ्री का नारियल पानी न पिलाने पर किया था टार्चर...चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानें- पूरा मामला
VIDEO : कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस
Kanpur में खाकीधारी रक्षक से बन रहे भक्षक...सिपाही और उसके भाई की छेड़खानी से तंग आकर युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर
शाहजहांपुर: प्रशिक्षण परिषद की टीम ने परखी स्कूलों की शैक्षिक गुणवत्ता, साफ-सफाई देख दिए सुधारात्मक निर्देश
सुलतानपुर: जाम से कराह रहा शहर, जिम्मेदार बेखबर, ई रिक्शा और फुटपाथ के दुकानदार बने हैं जाम के कारण
टाइमिंग दुरूस्त नहीं होने पर भारत का कोच बनना बेहद थकाऊ हो सकता है : जस्टिन लैंगर