जुलाई या अगस्त में अगली फिल्म पर काम शुरू करेंगे शाहरुख खान, बोलो- मुझे महसूस हुआ कि मैं थोड़ा...

फरवरी 2025 में शुरू होगी फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 की शूटिंग!

जुलाई या अगस्त में अगली फिल्म पर काम शुरू करेंगे शाहरुख खान, बोलो- मुझे महसूस हुआ कि मैं थोड़ा...

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जुलाई-अगस्त में अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करेंगे। शाहरुख खान ने पिछले साल ‘पठान’ और ‘जवान’ और ‘डंकी’जैसी कामयाब फिल्मों में काम किया था। शाहरूख खान ने बताया कि वह जुलाई या अगस्त से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/C4af0xxJ83F/

शाहरुख खान ने कहा, मुझे महसूस हुआ कि मैं थोड़ा आराम कर सकता हूं। तीन फिल्में (पठान, जवान और डंकी) कर चुका हूं, इसमें काफी मेहनत लगती है। ऐसे में मैंने सोचा कि अब मैं थोड़ा आराम कर सकता हूं। मैंने अपनी आइपीएल टीम से भी कहा था कि मैं सभी मैचों में आऊंगा। मेरी शूटिंग अब अगस्त में है या जुलाई में। ऐसे में मैं इन दिनों एक दम फ्री हूं और अपनी आइपीएल टीम को सपोर्ट करने के लिए हर मैच के दौरान मौजूद रह सकता हूं। 

फरवरी 2025 में शुरू होगी फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 की शूटिंग!
मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 की शूटिंग फरवरी 2025 में शुरू हो सकती है। फरहान अख्तर अपनी सुपरहिट फिल्म ‘डॉन’ का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं।यह फिल्म वर्ष 2006 में प्रदर्शित फिल्म ‘डॉन’ की फ्रेंचाइजी है। पहली ‘डॉन’ में शाहरुख के साथ प्रियंका चोपड़ा नजर आई थीं। इसके बाद वर्ष 2011 में प्रदर्शित डॉन के सीक्वल में भी शाहरूख खान और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी नजर आई। अब ‘डॉन 3’ आ रही है, जिसमें रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की अहम भूमिका है।

कहा जा रहा है कि ‘डॉन 3’ की शूटिंग अगले साल फरवरी महीने में शुरू होगी। रणवीर सिंह इस फिल्म की शूटिंग से पहले अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राक्षस’ की शूटिंग पूरी करेंगे। फरहान अख्तर ‘डॉन 3’ की लोकेशन के सिलसिले में लंदन में हैं। 

ये भी पढ़ें : Mouni Roy Photos : मौनी रॉय ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट, कातिल आदाओं पर फिदा हुए फैंस

ताजा समाचार

श्रावस्ती: अनियंत्रित बाइक सड़क से खड्ड में गिरी, एक की मौत, दो घायल
IPL 2024 : शीर्ष पर काबिज केकेआर को हराकर दूसरा स्थान पक्का करना चाहेंगे राजस्थान रॉयल्स
ED, CBI और आयकर विभाग कर रहें देश पर राज, बोले गहलोत- अगर कांग्रेस की सरकार होती तब भी राम मंदिर बनता
Kanpur: फ्री का नारियल पानी न पिलाने पर किया था टार्चर...चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानें- पूरा मामला
VIDEO : कांस फिल्म फेस्टिवल मे कियारा आडवाणी ने बिखेरा जलवा, हाई स्लिट गाउन में लगीं बेहद ग्लैमरस
Kanpur में खाकीधारी रक्षक से बन रहे भक्षक...सिपाही और उसके भाई की छेड़खानी से तंग आकर युवती ने खाया जहरीला पदार्थ, गंभीर