बहराइच: किशोरी के साथ गैंगरेप और धर्मांतरण मामले में पुलिस ने कर दिया खेल, धरने पर बैठा पीड़ित परिवार

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर धरने पर बैठा

बहराइच: किशोरी के साथ गैंगरेप और धर्मांतरण मामले में पुलिस ने कर दिया खेल, धरने पर बैठा पीड़ित परिवार

बहराइच, अमृत विचार। हरदी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित किशोरी के साथ समुदाय विशेष के लोगों ने दुष्कर्म के बाद धर्म परिवर्तन करवा दिया था। पुलिस ने पांच लोगों के विरुद्ध केस दर्ज किया था। दो आरोपियों को गिरफ्तार का जेल भेज दिया है, लेकिन पुलिस अधीक्षक के निरीक्षण के बाद अधिकारियों ने खेला कर दिया। जिसके चलते परिवार धरने पर बैठ गया।

हरदी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी  दलित किशोरी का ननिहाल से अपहरण कर बंधक बना कर गैंगरेप समुदाय विशेष के लोगों ने किया था। इसके बाद धर्म परिवर्तन करवाते हुए किशोरी से चोरी से शादी कर लिया था। एसपी के निर्देश पर पांच लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में केस दर्ज हुआ था। एसपी ने गांव का मुआयना भी किया था।

एसपी के निरीक्षण के बाद हरकत में आई पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन अभी तक तीन लोग गिरफ्तार नहीं किए गए हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि अन्य लोगों का नाम विचेचना से निकालने की तैयारी है। धर्मान्तरण, गैंगरेप मामले में सीओ महसी की कार्यप्रणाली के विरोध में पीड़ित परिवार ने शुक्रवार से धरना शुरू कर दिया है। सभी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। धरने पर पीड़िता, उसकी मां, मौसी व नानी बैठे है।

ये भी पढ़ें -कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी पहुंचे रायबरेली गेस्ट हाउस, थोड़ी देर में करेंगे नामांकन