राजनाथ सिंह ने राधा स्वामी सत्संग ब्यास के अध्यात्मिक गुरू बाबा गुरिंदर सिंह से भेंटकर लिया आशीर्वाद 

राजनाथ सिंह ने राधा स्वामी सत्संग ब्यास के अध्यात्मिक गुरू बाबा गुरिंदर सिंह से भेंटकर लिया आशीर्वाद 

लखनऊ, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी की ओर से लखनऊ लोकसभा प्रत्याशी राजनाथ सिंह ने गुरुवार को राधा स्वामी सत्संग ब्यास के आध्यात्मिक प्रमुख बाबा गुरिंदर सिंह से भेंट कर आशीर्वाद प्राप्त किया। राजनाथ सिंह कैंट सदर स्थित राधा स्वामी सत्संग में पहुंचे जहां बाबा गुरिंदर सिंह का सत्संग कार्यक्रम चल रहा था जिसमे लखनऊ सहित आस पास के जिलों से हजारों की संख्या में  संगत बाबा के दर्शन करने आए हुए थे।  राजनाथ सिंह ने भी कुछ देर सत्संग में बैठकर बाबा का सत्संग सुना जहां बाबा ने कहा की कर्मो का हिसाब तो अटल है कर्म न किसी के ले सकते है और न किसी को दे सकते हैं। कर्मों का हिसाब तो सबको देना ही पड़ेगा। इसके पश्चात बाबा  ने हजारों की संख्या में कतारबद्ध बैठे हुए अनुयायियों के समीप से गुजरते हुए सभी को दर्शन दिए जिसमे बाबा के साथ  उपस्थित रहे।

इस दौरान उप मुख्यमन्त्री ब्रजेश पाठक , एमएलसी मुकेश शर्मा, महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, महापौर सुषमा खर्कवाल ,के.पी सिंह, दिवाकर त्रिपाठी, डॉ राघवेंद्र शुक्ला, प्रवीण गर्ग समेत अशोक मोतियानी, अनिल बजाज और चेतन मल्होत्रा ने सत्संग और दर्शन कार्यक्रम में सम्मिलित होकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

सत्संग ब्यास समिति ने प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रत्येक रविवार को पूरे देश में एक निश्चित समय पर सुबह सत्संग होते है जबकि कई सत्संग घर में मध्यसाप्तः को भी सत्संग होता है बाबा जी का सत्संग का आयोजन ब्यास सहित पूरे देश के प्रमुख केंद्रो पर तय कार्यक्रमों के हिसाब से होता है।

23 - 2024-05-02T201403.588

लोकसभा चुनाव में भाजपा महानगर में करेगी बड़े स्तर पर मोर्चों की जनसभाएं
लोकसभा चुनाव कार्यालय पर महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी की अध्यक्षता में  गुरुवार को युवा मोर्चा व महिला, पिछड़ा, अनुसूचित, अल्पसंख्यक किसान मोर्चों की बैठक आयोजित की गई जिसमें लोकसभा चुनाव मे भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के पक्ष में बड़े स्तर पर जनसभाओं के आयोजन की कार्य योजना तय की गई।

भाजपा महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने बताया कि अल्पसंख्यक मोर्चा का कार्यक्रम 4 मई को उत्तर विधानसभा के तहत खदरा चुंगी, महिला मोर्चा ने 5 मई को पश्चिम विधानसभा के तहत राज स्टेट, अनुसूचित मोर्चा का कार्यक्रम 7 मई को मध्य विधानसभा के तहत तिलक नगर स्थित छोटा रामलीला मैदान, किसान मोर्चा का कार्यक्रम 8 मई को पश्चिम विधानसभा के तहत मायापुरी कॉलोनी, पिछड़ा मोर्चा कार्यक्रम 9 मई को पूर्व विधासभा के महानगर स्थित सेलिब्रेशन हॉल, युवा मोर्चा का कार्यक्रम 12 मई  को कैंट विधानसभा के इको गार्डन में आयोजित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें -Loksabha Election 2024: लखनऊ पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह, चुनाव को लेकर जारी करेंगे निर्देश

ताजा समाचार

बरेली: विभिन्न संगठनों ने उठाया चौकीदार को पीटने का मुद्दा, होमगार्डों के खिलाफ SSP से कार्रवाई की मांग 
Farrukhabad: तकनीकी कमी के चलते सार्थी वेबसाइट बंद, पूरे प्रदेश में ड्राइविंग लाइसेंस बनने का काम प्रभावित...लोग लौट रहे वापस
एक्शन में गोंडा पुलिस: 65 अपराधियों पर लगा गैंगस्टर एक्ट, 25 लाख की संपत्ति की जब्त
Sunil Chhetri Retirement : दोस्त विराट कोहली ने कहा- संन्यास के फैसले से संतुष्ट हैं सुनील छेत्री 
'बोलने के बजाय आरोपी विभव के साथ ‘बेशर्मी’ से घूम रहे हैं केजरीवाल', मालीवाल केस पर बोलीं सीतारमण
World Hypertension Day: ब्लड प्रेशर को सही से नापें, लंबा जीवन जीने के लिए अपनायें यह उपाय