बाराबंकी: बिजली के खम्भे के फॉल्ट केबल से छप्पर में लगी आग, दो सगे भाई बुरी तरह झूलसे

बाराबंकी: बिजली के खम्भे के फॉल्ट केबल से छप्पर में लगी आग, दो सगे भाई बुरी तरह झूलसे

माती/बाराबंकी, अमृत विचार। घर से सटे बिजली के खम्भे के फॉल्ट केबल की आग दो सगे भाइयों पर भारी पड़ गई। बुरी तरह झूलसे दोनों भाइयों को लखनऊ के श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जिनकी हालत चिंताजनक बताई गई है।

कोतवाली देवा अंतर्गत किसान पथ से सटे बबुरिहा मजरे धौरमऊ में बुधवार की रात करीब 8 बजे चेतराम रावत के घर के पास लगे बिजली के खंभे का केबिल सुलगते हुए छप्पर पर गिर गया। उस समय उनके दो पुत्र सूरज व शेखर घर का काम कर रहे थे। घर के लोग कुछ समझ पाते तब तक छप्पर आग का रूप ले चुका था।

दोनों भाई आग के घेरे में फंस गए, जिससे सूरज और शेखर बुरी तरह झुलस गए। गंभीर हालत में उन्हें लखनऊ स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक व चिंताजनक बताई है।

पिता चेतराम रावत ने बताया कि सूरज के तीन और शेखर के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। घर की सारी जिम्मेदारी इन्हीं दोनों पर थी। दोनों मेहनत-मजदूरी करके परिवार का पेट पालते थे। अब क्या होगा समझ नहीं आ रहा। 

ये भी पढ़े :हरदोई: गर्भवती ने फंदा लगाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी कौशाम्बी, बांदा और फतेहपुर के प्रत्याशियों के समर्थन में आज करेंगे जनसभा...सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
आगरा में नर्सिंग छात्रा ने की खुदकुशी,जांच में जुटी पुलिस
Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर में PM मोदी की सुरक्षा को चप्पे-चप्पे पर खाकी तैनात...दूसरे जनपदों से भी पहुंची पुलिस फोर्स
घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से हुए हादसे के आरोपी को लाया गया मुंबई, अदालत में किया जाएगा पेश 
दिल्ली पुलिस का एक्शन, अंधाधुंध फायरिंग करने वाले हिमांशु भाऊ गैंग का शूटर एनकाउंटर में ढेर
लखीमपुर खीरी: विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का आरोप