किच्छा: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मामा भांजे की दर्दनाक मौत

किच्छा: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मामा भांजे की दर्दनाक मौत

किच्छा, अमृत विचार। पुलभट्टा थाना अंतर्गत क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मामा भांजे की दर्दनाक मौत हो गई। देर रात्रि  हरिद्वार से लखीमपुर जा रहे मामा भांजे को  पुलभट्टा के पास अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। परिजनों को सूचना देने के साथ ही पुलभट्टा पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। 
 
जानकारी के अनुसार ग्राम आहाटी, थाना  लखीमपुर, यूपी निवासी 24 वर्षीय राघव पुत्र रामदत्त हरिद्वार की एक फैक्ट्री में काम करता था। जबकि उसका भांजा ग्राम कलुआ मोती, थाना लखीमपुर, यूपी निवासी 30 वर्षीय बलराम शुक्ला पुत्र अनिल शुक्ला  हरिद्वार में वाहन चालक का काम करता था।
 
बताया जाता है कि दोनों मामा भांजा गत दिवस अपने दोस्त हरिद्वार निवासी मान सिंह पुत्र अनिल सिंह की मोटर साईकिल संख्या यूपी 20 जी जे 5210 पर सवार होकर अपने घर लखीमपुर जाने के लिए रवाना हुए थे। मध्यरात्रि जब वह पुलभट्टा के पास पहुंचे तो तेज गति से अज्ञात वाहन चालक ने उनकी मोटर साईकिल को जोरदार टक्कर मार दी और घटना के बाद आरोपी चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।
 
इस घटना में राघव व बलराम गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलने पर पुलभट्टा थाना अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दोनों को उपचार के लिए सरकारी चिकित्सालय किच्छा  पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को  मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। फिलहाल पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।