रामनगर: बिजली की दरों में वृद्धि को लेकर युवक कांग्रेस ने तरेरी आंखे

रामनगर: बिजली की दरों में वृद्धि को लेकर युवक कांग्रेस ने तरेरी आंखे

रामनगर, अमृत विचार। बिजली की दरों में वृद्धि को लेकर युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पारा गरम हो गया। मूल्य वृद्धि के खिलाफ सोमवार को युवा कांग्रेस ने अधिशासी अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन किया। दौरान ईई का घेराव कर ईई के माद्यम से सीएम को ज्ञापन भेजा, जिसमें बिजली के दामों में बढोत्तरी को वापस लेने की मांग की गई।  

युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुमित लोहनी के नेतृत्व में संगठन के कार्यकर्ता अधिशासी अभियंता कार्यालय पहुंचे और नारेबाजी कर उनका घेराव किया। ईई के माध्यम से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को ज्ञापन भेजा गया कि पावर कॉरपोरेशन ने 1 अप्रैल से बिजली की दरें 6.92 फीसदी महंगी कर दी हैं।

साथ ही फिक्स चार्ज भी बढ़ा दिया है। इस कारण घरेलू श्रेणी के बिजली उपभोक्ताओं को हर महीने 25 रुपए से लेकर 160 रुपए तक का झटका लगा है। इस फैसले से उत्तराखंड के उपभोक्ताओं में भारी रोष है। 

ज्ञापन में बिजली दरों की वृद्धि को तुरंत वापस लेने की मांग की गई। साथ ही चेतावनी दी कि दाम वृद्धि वापस न लेने पर युवा कांग्रेस आंदोलन के लिए मजबूर होगी। इस दौरान युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव तनुज दुर्गापाल, संगठन के रामनगर अध्यक्ष अमित कुमार, करण पांडेय, विकास कुमार, दीपक राणा, प्रमोद कुमार, समीर हसनी, राज हंस, बलजिंदर सिंह, देवेंद्र जोशी, सलमान सलमानी, मनीष कुमार, गुलफाम अंसारी मौजूद रहे।