Etawah News: अज्ञात वाहन ने ऑटो में मारी टक्कर; हादसे में युवक की मौत; चार लोग घायल

Etawah News: अज्ञात वाहन ने ऑटो में मारी टक्कर; हादसे में युवक की मौत; चार लोग घायल

इटावा, अमृत विचार। भूसा खरीदकर ऑटो से लौट रहे दो सगे भाइयों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें एक भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरे भाई सहित चार लोग घायल हो गए।

ऊसराहार थाना क्षेत्र के ऊसराहार भरथना मार्ग पर भरतिया कोठी चौराहे पर रविवार रात करीब 12 बजे घर जा रहे थे तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार पांच लोग घायल हो गये। ऑटो सवार जसवंतनगर थाना क्षेत्र के जोनई गांव के रहने वाले सगे भाई शिवम व दीपक अपने साथी अनुज निवासी जौनई व अनुज कुमार व धीरज निवासी धौलपुर खेड़ा घायल हो गये। 

सभी शिवम के ननिहाल औरैया जनपद के एरवा कटरा थाना क्षेत्र के पटना गांव में अपने मामा के घर पर भूसा खरीदने गए थे। शाम के समय वह एक आटो से घर वापस लौट रहे थे। ऑटो ऊसराहार थाना क्षेत्र के ऊसराहार भरथना मार्ग पर पहुंचा था कि उसी समय सामने से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने आटो में टक्कर मार दी। 

टक्कर की आवाज सुन घरों से लोग बाहर आये और ऊसराहार पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को ऐंबुलेंस से सभी घायलों को सैंफई पीजीआई भिजवाया, जहां गंभीर रूप से घायल दीपक (25) की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इस संबंध में ऊसराहार थाना प्रभारी बेचन सिंह ने बताया कि मृतक का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम कराया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: क्रिकेटरों को पालिका स्टेडियम के रूप में मिलेगा नया मंच; नगर निगम कराएगा मैदान का आधुनिकीकरण