शाहजहांपुर: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप

शाहजहांपुर: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप

जलालाबाद। लव मैरिज करने वाली विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के पिता ने पति व अन्य ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। नगर के मोहल्ला नोसरा निवासी अरविंद ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2021 में उसकी बेटी निकिता गुप्ता (20) ने सामने के मोहल्ला गांधीनगर नगर निवासी अनिल के पुत्र सोलाजर से प्रेम विवाह कर लिया था। इस बात से परिजन नाराज भी हुए थे और उसके घर नहीं आते-जाते थे। 

सोमवार सुबह सात बजे बेटी निकिता का फोन आया। उसने कहा कि पापा मुझे यहां से ले जाओ नहीं तो यह लोग मार देंगे। जब वह पहुंचे तो देखा कि निकिता के ससुराल वाले उसे गाड़ी में डाल कर ले जा रहे हैं। पूछने पर बताया कि निकिता को पेट में दर्द है और दवा लेने जा रहे हैं। उन्होंने ससुराल वालों की गाड़ी का पीछा किया। यह लोग निकिता को एक निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने निकिता को मृत घोषित कर दिया। बेटी को मृत देख उन्होंने पुलिस को सूचना दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने सरकारी अस्पताल ले जाने की बात कही। मृतका के पिता अरविंद ने पति सहित अन्य परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक का दो वर्ष का पुत्र श्रीयांश है। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नायब तहसीलदार रोहित कुमार, सीओ अजय कुमार राय, कोतवाल हरिपाल सिंह बालियान, लेखपाल राजनीस कुशवाह ने अस्पताल पहुंच कर जांच पड़ताल की। सीओ अजय कुमार राय ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज होगी और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद सख्त कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: कर्ज से परेशान अधेड़ ने जहर खाकर दी जान, परिवार में कोहराम