प्रयागराज: ई रिक्शा चालक की लापरवाही से गई बाइक सवार की जान, घटना का CCTV हुआ वायरल

प्रयागराज: ई रिक्शा चालक की लापरवाही से गई बाइक सवार की जान, घटना का CCTV हुआ वायरल

प्रयागराज, अमृत विचार। यूपी के प्रयागराज में ई-रिक्शा चालकों की लपरवाही से आए दिन पूरे शहर में जाम लगते हैं और सड़क हादसे होते हैं। ई-रिक्शा चालक की लापरवाही के चलते नैनी के नये यमुना पुल पर एक बाइक सवार की जान चली गई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।  

जिसमे साफ देखा गया की ई-रिक्शा चालक क़ी लापरवाही के चलते एक बाइक सवार को अपनी जान गंवानी पड़ी। घटना के वक्त रिक्शा चालक मौके से भाग निकला, जबकि मृतक का शव पुल पर ही पड़ा रहा। सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव क़ी शिनाख्त की और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ई-रिक्शा चालक की तलाश कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम आकाश सिंह निवासी नैनी है। वह शनिवार को प्रयागराज से नैनी क़ी ओर जा रहा था। तभी नए पुल पर उसी मार्ग पर एक रिक्शा वाले ने अपना ई रिक्शा अचानक से मोड़ दिया और बाइक सवार रिक्शे से टकरा कर सड़क पर गिर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।  

चालक उठाने के बजाय अपनी गाड़ी लेकर भाग निकला। कुछ राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर नैनी पुलिस ने पहुंचकर शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस रिक्शा चालक क़ी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: खारा के जंगल में लगी आग, काफी नुकसान, साधु की कुटिया भी जली