रामपुर: डूंगरपुर के दो मामलों में हुई सुनवाई, एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट में हो रहीं तारीखें

रामपुर: डूंगरपुर के दो मामलों में हुई सुनवाई, एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट में हो रहीं तारीखें

रामपुर, अमृत विचार। डूंगरपुर के दो मामलों में सुनवाई हुई। जिसमें एक मामले में पत्रावली जिरह में लगी हुई थी। वादी नन्हीं से बचाव पक्ष के अधिवक्ता को जिरह करनी थी,लेकिन उनकी ओर से स्थगन प्रार्थना पत्र दे दिया गया। जिसको कोर्ट ने एक हजार  रुपये जुर्माने के साथ स्वीकार कर लिया। इस मामले में 29 अप्रैल को सुनवाई होगी। 

जबकि डूंगरपुर के दूसरे मामले में पत्रावली सफाई साक्ष्य में  लगी हुई थी। जिसमे बचाव पक्ष की ओर से तीन गवाह पेश किए गए। जिनकी गवाही पूरी हो गई है।  अब इस मामले में 26 अप्रैल को सुनवाई होगी।

बता दें कि वर्ष 2019 में डूंगरपुर बस्ती में रहने वाले लोगों ने गंज थाने में कई रिपोर्ट दर्ज कराईं थीं। थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा गया था कि आजम खां के इशारे पर उनसे मारपीट, लूटपाट कर उनके घर को जेसीबी ध्वस्त कर दिया गया था। इन मुकदमों में आजम खां, पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर अहमद खां, सेवानिवृत्त सीओ आलेहसन, ठेकेदार बरकत अली, जिबरान समेत अन्य कई आरोपी हैं। 

गुरुवार को एमपी-एमएलए कोर्ट (सेशन ट्रायल) में डूंगरपुर प्रकरण के दो मामले में सुनवाई हुई। एक मामले में पत्रावली जिरह में लगी हुई थी। जिसमें वादी नन्हीं से बचाव पक्ष के अधिवक्ता को जिरह करनी थी,लेकिन उनकी ओर से स्थगन प्रार्थना पत्र दे दिया गया। जिसको कोर्ट ने एक हजार रुपये जुर्माने के साथ स्वीकार कर लिया। इस मामले में 29 अप्रैल को सुनवाई होगी।

डूंगरपुर के दूसरे मामले में पत्रावली सफाई साक्ष्य में  लगी हुई थी। जिसमें बचाव पक्ष की ओर से तीन गवाह पेश किए गए। जिनकी गवाही पूरी हो गई है।अब इस मामले में 26 अप्रैल की तारीख लगी है।

ये भी पढ़ें- रामपुर: दढ़ियाल में कोसी नदी का पुल क्षतिग्रस्त, फिर भी दौड़ रहे वाहन

 

ताजा समाचार

बरेली कॉलेज में प्रवेश के लिए दलाल अभी से सक्रिय, व्हाट्सएप ग्रुपों पर शिकायत करने लगे छात्र
MJPRU: 120 कॉलेजों की प्रयोगात्मक परीक्षा कराना चुनौती, बरेली कॉलेज ने विश्वविद्यालय से की केंद्र बदलने की मांग
Bareilly News: आज शाम बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत
बरेली मंडल में कांग्रेस का नहीं नामोनिशान, फिर भी सबसे ज्यादा रही बीजेपी के निशाने पर
लखनऊ: राजधानी के इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे स्पेशलिस्ट डॉक्टर, ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेगा फायदा
Bareilly News: टेंट गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख