Etawah Accident: ट्रक में घुसी बाइक...मां की मौत, बेटा व बेटी घायल, शादी में शामिल होने जा रहे थे सभी

इटावा में सड़क हादसे में एक की मौत

Etawah Accident: ट्रक में घुसी बाइक...मां की मौत, बेटा व बेटी घायल, शादी में शामिल होने जा रहे थे सभी

इटावा, अमृत विचार। सिविल लाइन थानाक्षेत्र के अंतर्गत लॉयन सफारी के पास आगे जा रहे ट्रक के चालक ने अचानक ट्रक को मोड देने से पीछे से आ रही बाइक ट्रक से जा भिडी। इस हादसे में बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई जबकि उसका बेटा व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद चालक ट्रक को लेकर भाग जाने में सफल रहा। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया । जहां डाक्टरों ने मिहला के मरने की पुष्टि कर दी। दोनों घायलों को उपचार के लिए भर्ती कर लिया। हादसे की जानकारी मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और शव को देख उनमें कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।  

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के फूप थाना क्षेत्र के गांव चांचर निवासी सुरेश सिंह चक की 45 वर्षीय  पत्नी मीरा देवी अपने बेटे रोहित 19 साल व 17 साल की बेटी कंचन के साथ बाइक से अपनी ननद रेखा देवी निवासी जैन मोहल्ला जसवंत नगर की बेटी रानी की शादी में शामिल होने के लिए सुबह साढे नौ बजे घर से निकले थे। 

जब उनकी बाइक  सिविल लाइन थाना क्षेत्र के इटावा ग्वालियर मार्ग लाइन सफारी के पास पहुंची तभी आगे जा रहे ट्रक के चालक ने अचानक ट्रक को मोड दिया। जिससे बाइक ट्रक में जा भिडी। इस हादसे में मां बेटा बेटी घायल हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से भाग निकला। 

हादसे की जानकारी होने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टर शिवम राजपूत ने महिला मीरादेवी को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल रोहत व कंचन को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया। घायल रोहित ने बताया कि वह चार बहन और दो भाई है राहुल, मीनू, रेनू, रोहित और कंचन है दोनों भाई बहनों के मामूली चोटे आई है मां की मृत्यु हो गई है।

इस घटना की जानकारी जब घरवालों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा पूरा परिवार जिला अस्पताल में पहुंच गया। शादी वाले घर में मातम छा गया बेटे ने बताया कि पिता हैंडपंप सही करने का काम करते हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कानपुर में पुलिस कमिश्नर ने निराला नगर रेलवे ग्राउंड का किया निरीक्षण...PM Modi कर सकते हैं विशाल जनसभा