हरदोई: पुलिस ने SP अफिस के सामने आत्मदाह करने पहुंचे युवक को दबोचा

हरदोई: पुलिस ने SP अफिस के सामने आत्मदाह करने पहुंचे युवक को दबोचा

हरदोई। पुलिस ने घर में घुस कर खुल्लमखुल्ला गुंडई करते हुए मारपीट,तोड़फोड़ और लूटपाट जैसे हरकतें करने वालों पर लगाम नहीं लगाई,जिससे वे बे-लगाम हो गए और फिर आए दिन वही हरकतें करने लगे। उसी से परेशान युवक मंगलवार को एसपी अॉफिस के सामने पहुंचा और आत्मदाह करने के इरादे से अपने ऊपर डीज़ल डाल लिया, उसके कुछ करने से पहले ही वहां मौजूद पुलिस के जवानों ने उसे दबोच लिया। ऐसा करने की वजह पूछने पर उसने पुलिस पर कई तरह के आरोप लगाए।

जबकि ASP पूर्वी नृपेन्द्र कुमार का कहना है कि पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई कर चुकी थी। बताया गया है कि मंगलवार को कोतवाली शहर के मोहल्ला आज़ाद नगर निवासी हिमांशु पाल नाम का युवक एसपी अॉफिस के सामने पहुंचा और वहीं पर अपने ऊपर डीज़ल डाल लिया, माचिस जलाता उससे पहले ही वहां मौजूद पुलिस जवानों ने उसे दबोच लिया। युवक का आरोप है कि उसी के मोहल्ले के प्रियांशु सिंह चौहान उर्फ टाइगर और सचिन गुप्ता अपने साथियों के साथ उसके घर में घुस कर मारपीट और तोड़फोड़ करते हुए उसकी अलमारी से नगदी तक लूट ले गए।

शिकायत करने पर भी पुलिस द्वारा कोई सुनवाई नहीं हुई, उसके बाद आरोपियों ने फिर वही किया, लेकिन पुलिस पूरी तरह से साइलेंट मोड में रही, जिससे आरोपियों के हौसले और बढ़ गए, फिर उनकी रोज़ की वही हरकतें हो गई। इस तरह की जा रही गुंडई से परेशान हो कर उसने आत्मदाह करने की कोशिश की। हालांकि ASP पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि युवक की तहरीर SI प्रमोद पाल से जांच कराई गई, तो कोई आरोप साबित नहीं हुआ, हालांकि फिर भी आरोपी प्रियांशु सिंह के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की जा चुकी है।

 

ये भी पढ़े :जानिए इस गर्मी में कौन सा पानी युक्त भोजन रखेगा आपको हाइड्रेटेड और फिट