Farrukhabad में लोहिया अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स समेत दो की मौत...हादसे के बाद चालक कार छोड़ मौके से फरार

फर्रुखाबाद में सड़क हादसे में दो की मौत

Farrukhabad में लोहिया अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स समेत दो की मौत...हादसे के बाद चालक कार छोड़ मौके से फरार


फर्रुखाबाद, अमृत विचार। फर्रुखाबाद में लोहिया अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स समेत दो लोगों की हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कार छोड़ मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

कार की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत

कार की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत हो गई। वहीं साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। कार में सवार महिलाओं को भी चोटें आई हैं। परिजन उनको नर्सिंग होम में ले गए। चालक मौके से भाग गया। पुलिस ने कार को कब्जे में ले लिया।

कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव शिवरईमठ निवासी किसान शिवनंदन (50) गांव के साथी गुरदीप के साथ सोमवार देर रात नवाबगंज से अचरा की ओर जा रहे थे। गांव वीरपुर पेट्रोल पंप के सामने दूसरी ओर से आ रही कार ने बाइक में टक्कर मार दी। शिवनंदन ने हेलमेट नहीं लगाए था। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। साथी गुरदीप गंभीर रूप से घायल हो गया। कार में सवार महिलाएं भी घायल हो गई। कार चालक मौका देखकर वहां से भाग गया। 

सूचना पर पहुंच परिजनों ने घायल महिलाओं को नर्सिंग होम में भर्ती कराया। पुलिस ने घायल गुरदीप को सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने कार व बाइक को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शिवनंदन के परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। पत्नी किरन को रो-रोकर बुरा हाल हो गया। एसओ आमोद सिंह ने बताया कि कार की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ की मौत हो गई। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

अज्ञात वाहन की टक्कर से लोहिया अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्स की  मौत

थाना कादरीगेट क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से लोहिया अस्पताल में कार्यरत स्टाफ नर्स की मौत हो गई। थाना क्षेत्र के मोहल्ला विकास नगर बढ़पुर निवासी सुनील चरन की पत्नी रिवैका चरन (35) अपने बड़े भाई के साथ फतेहगढ़ से बाइक से लौट रही थी। तभी जेएनवी रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। स्टाफ नर्स गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। 

आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायल स्टाफ नर्स रिवैका चरन को जिला अस्पताल लोहिया की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। वहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर जय सिंह ने स्टाफ नर्स रिवैका चरन को मृत घोषित कर शव मोर्चरी में रखवा कर पुलिस सूचना भेज दी है। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। वही डाक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मातम छा गया।

ये भी पढ़ें- Farrukhabad News: बाघ के खूनी पंजो के निशान देख रात भर खाक छानती रही पुलिस...किसान में भय का माहौल